Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSStellar Cryptocurrency ने दिया करोड़ों का मुनाफा, कैसे जाने डीटेल्स

Stellar Cryptocurrency ने दिया करोड़ों का मुनाफा, कैसे जाने डीटेल्स

Stellar Cryptocurrency : क्रिप्टोकरेंसी बाजार में आज हजारों की संख्या में करेंसियां मौजूद हैं। इन करेंसियों के दामों में उतार चढ़ाव बना रहता है। इन्ही करेंसियों ने कई को करोड़पति बना दिया है। इन करेंसियों के दामों में हुई बढ़ोत्तरी से कई लोगों ने करोड़ों का मुनाफा कमाया है। ऐसे में आज हम आपको स्टेलर क्रिप्टाकरेंसी के बारे में जानकारी देंगे कि कैसे इस 14 रूपए की इस क्रिप्टोकरेंसी ने लोगों को करोड़पति बनाया।

Stellar Cryptocurrency ने दिया करोड़ों का मुनाफा, कैसे जाने डीटेल्स

ऐसे बनाया करोड़पति

स्टेलर क्रिप्टोकरेंसी (Stellar Cryptocurrency) का दाम आज 14 रूपए के करीब चल रहा था। लेकिन 5 साल पहले इस करेंसी का दाम काफी निचले स्तर पर था। ऐसे में यदि किसी ने डेली 1000 रूपए की सिप इस करेंसी में शुरू की होती तो उसका कुल निवेश 1,826000 महज 5 साल में इतना होता। आज वही निवेश 1 करोड़ 10 लाख रूपए में बदल गया होता। इस प्रकार निवेशक को 504 फीसदी का प्रॉफिट मिला होता।

1 लाख को बनाया करोड़

स्टेलर क्रिप्टाकरेंसी (Stellar Cryptocurrency) का दाम पिछले कुछ सालों में तेजी से बढ़ा है। इस करेंसी के दामों में कई बार उछाल आया। वर्तमान समय में यह करेंसी 14 रूपए के करीब कारोबार कर रही हैं तो वहीं जानकारों की माने तो यदि इस करेंसी में किसी ने महज 5 साल पहले 1 लाख रूपए निवेश किए होते तो आज वह 1 लाख 1 करोड़ रूपए में बदल गए होते। तो यह स्टेलर क्रिप्टोकरेंसी का कमाल। वैसे जानकार यह भी बताते है कि क्रिप्टो मार्केट में छोटा व ज्यादा समय के लिए निवेश अत्यधिक लाभ देता है।

इस 1 लाख रुपये के निवेश पर निवेशक को 10350 फीसदी का गेन मिला होगा। निवेशक के पास इस वक्त 732861.69547 स्टेलर क्रिप्टोकरेंसी होंगी। वहीं इस समय एक स्टेलर क्रिप्टोकरेंसी (Stellar Cryptocurrency) की कीमत 14.27 रुपये है। इस प्रकार से उसके पास कुल स्टेलर क्रिप्टोकरेंसी की वैल्यू 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की होगी।

Also Read- Business Idea : कॉर्न फ्लेक्स का बिजनेस करके डेली करे 4 हजार की कमाई, जाने पूरी जानकारी

Also Read- Summer Business Idea : गर्मी के मौसम में बम्पर कमाई कराएंगे यह बिजनेस, अभी मौका है कर लें शुरूआत, बाद में होगा पछतावा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular