Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedब्रम्हमास्त्र फिल्म को साउथ की चार भाषाओं में पेश करेंगे एसएस राजामौली

ब्रम्हमास्त्र फिल्म को साउथ की चार भाषाओं में पेश करेंगे एसएस राजामौली

साउथ फिल्मों के दिग्गज निर्माता निर्देश एसएस राजामौली अब ब्रम्हास्त्र फिल्म को साउथ की चार भाषाओं में पेश करेंगे। जिसमें तमिल, तेलुगु, कन्नड व मलयालम भाषा शामिल हैं।

मुम्बई। अयान मुखर्जी के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म ब्रम्हास्त्र का बीते दिनों मोशन पोस्टर रिलीज हुआ। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। मोशन पोस्टर में रणवीर कपूर की पहली झलग दिखाई दी। जबकि अमिताभ की आवाज में रोगटें खड़े कर देने वाला डायलाग खूब सुर्खियों में रहा। ऐसे में ब्रम्हास्त्र फिल्म को लेकर एक और शानदार खबर आ रही हैं। रिपोर्ट की माने तो ब्रम्हास्त्र फिल्म को साउथ के चार भाषाओं में पेश करने का जिम्मा एसएस राजामौली ने उठाया है।

वह तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड जैसी भाषाओं में ब्रम्हास्त्र फिल्म को रिलीज करेंगे। रिपोर्ट की माने तो एसएस राजामौली का कहना है कि ब्रम्हास्त्र एक अच्छी फिल्म है। जिसे हर क्षेत्र के ऑडियंस तक पहुंचना जरूरी है। तो वहीं खबर यह भी है कि एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली को कई अन्य भाषाओं में पहुंचाने का जिम्मा इससे पहले करण जौहर उठा चुके हैं। लिहाजा अब राजामौली भी ब्रम्हास्त्र को साउथ की चार भाषाओ में पेश करने का जिम्मा उठा चुके हैं।

बता दें कि ब्रम्हास्त्र फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन तले तैयार की गई है। जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणवीर कपूर, अक्कीनेनी नागार्जुन, मौनी राय जैसे कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 9 सितम्बर साल 2022 में सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Alia Bhatt Net Worth : अकेले हैं इतने करोड़ सम्पत्ति की मालकिन, जानिए एक्ट्रेस की नेटबर्थ

भोजपुरी भाषा को लेकर स्कूल में लगे सूचना पटल को देखकर भड़के Khesari Lal, कह डाली यह बात!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular