बोनी कपूर की बुरी लत को छुड़ाने Sridevi ने दांव पर लगा दी थी अपनी जान, जान्वही कपूर ने किया खुलासा

बोनी कपूर की बुरी लत को छुड़ाने Sridevi ने दांव पर लगा दी थी अपनी जान, जान्वही कपूर ने किया खुलासा

बोनी कपूर व श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी जान्वही कपूर कभी बोल्ड लुक तो कभी गॉसिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।
जान्वही कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस है। जो अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। फिल्मों के अलावा जान्हवी कपूर अपने किलर लुक की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं।

बीते दिनों जान्वही कपूर अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ कार में स्पॉट की गई थी। जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इन सबके अलावा जान्वही कपूर दिवाली के मौके पर अपने लुक्स से खूब सुर्खियां बटोरी थी। कुल मिलाकर जान्वही लाइम लाइट में बनी ही रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मां से जुड़ा एक सीक्रेट रिवील किया है। एक्ट्रेस ने बताया कैसे मां एक बार पापा बोनी कपूर की बुरी लत को छुड़ाने के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा दी थी।

बोनी कपूर की बुरी लत को छुड़ाने Sridevi ने दांव पर लगा दी थी अपनी जान, जान्वही कपूर ने किया खुलासा

बोनी कपूर की बुरी लत छुड़ाने श्रीदेवी ने लगा दी थी जान

जान्वही कपूर बताती है कि पापा बोनी कपूर को एक समय नशे की बड़ी लत लग गई थी। मां श्रीदेवी (Sridevi) को इससे बेहद एलर्जी थी। वह कई बार पापा को सिंगरेट छोड़ने की बात कह चुकी थी। लेकिन पापा बोनी कपूर नहीं मानते थे। वह मां से छिप-छिपाकर सिंगरेट की दो-चार कस मार ही लेते थे। तो वहीं जब काम के बाहर होते तो पैकेट ही खत्म कर देते थे। मां को पापा द्वारा सिंगरेट पीना नागवार गुरजता था। लिहाजा उन्होंने सिंगरेट की लत को पूरी तरह से छुड़ाने के लिए अपनी जान की बाजी तक एक बार लगा दी थी।

Sridevi बन गई थी शाकाहारी

जान्वही कपूर बताती है कि पापा की धूम्रपान लत को छुड़ाने के लिए मां शाकाहारी बन गई थी। दरअसल मां बेहद कमजोर थी। जिस वजह से डॉक्टरों ने उन्हें मांसाहारी खाना खाने की सलाह दी थी। बेहद कमजोर होने के बावजूद भी मां पापा की धूम्रपाल की लत को छुड़ाने पूरी तरह से शाकाहारी बन गई। वह यह प्रण ली थी कि जब तक पापा सिंगरेट पीना नहीं छोड़ेंगे वह मांसाहारी खाना नहीं खाएगी। फिर चाहे उनकी जान ही क्यों न चली जाएं।

श्रीदेवी (Sridevi) द्वारा नॉनवेज छोड़ दिए जाने के बाद बोनी कपूर लाखों बार उनसे ऐसा न करने की मिन्नते की। लेकिन वह नहीं मानी। हालांकि बाद में श्रीदेवी के असामयिक निधन के बाद बोनी ने सिंगरेट से पूरी तरह से तौबा कर लिया।

Amitabh Bachchan स्कूल टाइम लवर्स की एक झलक पाने जोखिम में डालते थे जान, सालों बाद ऐसे कियाा खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *