hindinews11.com

Aishwarya Rai की एक हरकत से बेहद नाराज हो गए थे साउथ के मशहूर निर्देशक मणिरत्नम, रोक थी दी फिल्म की शूटिंग

साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्माता निर्देशक मणिरत्नम एक बार बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से बेहद नाराज हो गए थे। जिस वजह से उन्होंने फिल्म की शूटिंग रोक थी। क्या था पूरा मामला चलिए जानते हैं।

मणिरत्नम साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों को डायरेक्ट किया। उनकी फिल्मों का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। मणिरत्नम को साउथ के अलावा हिन्दी फिल्में भी बनाने के लिए जाना जाता है। मणिरत्नम एक बार बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री व अभिषेक बच्चन को लेकर एक फिल्म बना रहे थे। वह फिल्म थी रावण। इस फिल्म को शूट करते वक्त निर्देशक ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से बेहद नाराज हो गए थे। जिस वजह से उन्होंने रावण फिल्म की शूटिंग तक रोक दी थी। अब सवाल उठता है कि ऐश्वर्या ने ऐसा क्या कर दिया था इससे निर्देशक इतने नाराज हो गए थे, चलिए जानते हैं।

Aishwarya Rai की एक हरकत से बेहद नाराज हो गए थे साउथ के मशहूर निर्देशक मणिरत्नम, रोक थी दी फिल्म की शूटिंग

कहा जाता है कि मणिरत्नम ऐसे निर्देशक है जो शूटिंग के दरम्यान कलाकारों के साथ सख्ती से पेश आते हैं। वह अपने काम पर किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतते हैं। वह फिल्म को लेकर बेहद सीरियस रहते हैं। अगर किसी ने जरा सी भी लगती कर दी तो वह बर्दाश्त नहीं करते हैं। बात रावण फिल्म की शूटिंग की है। पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। दूसरी की जल्द शुरू होनी थी। दूसरे पार्ट को शूट करने के लिए मणिरत्नम ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से कहा कि मेकअप करने की जरूरत नहीं है। फिल्म के दूसरे पार्ट के सीन बगैर मेकअप के शूट होंगे।

रिपोर्ट की माने तो निर्देशक के मना करने के बावजूद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हल्का मेकअप करके आई। जब ऐश्वर्या पर निर्देशक की नजर पड़ी तो वह आगबबूला हो उठे। उन्होंने ऐश्वर्या से कहा कि मुझे बिना मेकअप के शॉर्ट चाहिए। जिस पर ऐश्वर्या ने कहा कि थोड़ा ही मेकअप किया है। इसमें कोई दिक्कत नहीं होगी।

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) की यह बातें सुनकर मणिरत्नम गुस्से में लाल हो गए। उन्होंने एक्ट्रेस को चेहरा साफ करने आने को कहा। ऐश्वर्या ने निर्देशक की बात को नजरअंदाज कर दिया। वह चेहरा धोने नहीं गई बल्कि वहीं बैठ गई। इसी बात को लेकर निर्देशक एवं ऐश्वर्या राय के बीच तनातनी हो गई। लिहाजा मणिरत्नम ने फिल्म की शूटिंग रोक दी। सेट पर काफी देर तक सनाका खिंचा रहा। इतने पर भी ऐश्वर्या जब अपने पर अड़ी रही तो अंततः मेकअप लुक के साथ ही निर्देशक को आगे का शूट करना पड़ा।

बताते चले कि मणिरत्नम ने कई हिन्दी फिल्मों को निर्देशित किया है। जिसमें साल 1992 में आई फिल्म रोजा, गुरू, दिल से, रावण, युवा और बॉम्बे जैसी फिल्में शामिल हैं। निर्देशक मणिरत्नम को 6 बार नेशनल अवार्ड व पद्श्री अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

Also Read- Shamshera Poster Leak : रणवीर कपूर की आगामी फिल्म शमशेरा से अभिनेता का लुक हुआ लीक, फैंस ने कहा इंतजार कर रहा हूं..

Also Read- Post Office MIS Scheme : इस शानदार स्कीम में निवेश करें 1 लाख, पाएं 6600 पेंशन

Leave a Comment