Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTसाउथ सुपरस्टार Mahesh Babu को हुआ करोना, लिखा-वापसी के लिए हूं बेताब

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu को हुआ करोना, लिखा-वापसी के लिए हूं बेताब

कोरोना के केस दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। ग्लैमर जगत के सितारे भी इस संक्रमण के चपेट में आ रहे हैं। अब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट करके दी है। बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसमें करीना कपूर, जॉन अब्राहम, सोनू निगम, प्रेम चोपड़ा सहित कई सितारे शामिल हैं।

वापसी के लिए हूं बेताब

कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद महेश बाबू (Mahesh Babu) ने एक पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि मेरे सभी प्रशंसकों एवं शुभचिंतकों। मैं तमाम तरह की सावधानी बरत रहा था। बावजूद इसके मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। इस वायरस के मुझे में हल्के लक्षण मिले हैं। फिलहाल में आइसोलेट हूं। मेडिकल नियमों का पालन कर रहा हूं। मेरे संपर्क में जो भी आए हैं वह अपनी जां करा लें। अगर वैक्सीन नहीं लगवाएं है तो जरूर लगवा इससे। इससे अस्पताल में भर्ती होने का खतरा कम हो जाता है। सभी कोविड नियमों का पालन करें। जल्द मैं स्वस्थ्य हो जाउंगा। मैं वापसी के लिए बेताब हूं।

लक्ष्मी मांचू को हुआ कोरोना

कोरोना की चपेट में महेश बाबू के अलावा तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू भी आ गई है। जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट करके सार्वजनिक की। इस दौरान लक्ष्मी ने शरीर को मजबूत बनाने की भी टिप्स दी है। लक्ष्मी लिखती हैं कि छुपा-छिपाई के खेल के बाद आखिरकार कोरोना ने उन्हें पकड़ लिया। वह तमात एहतियात बरत रही थी। आगे लक्ष्मी लिखती है कि हमें अपनी इम्युनिटी का ख्याल रखना है। शरीर को इस वायरस से लड़ने के लिए मजबूत बनाना है। पर्याप्त विटामिन लेना है। जिससे यह वायरस हमें छू न सके। और हां अगर वैक्सीन की डबल डोज नहीं ली है तो जरूर लें। इससे इम्युनिटी स्ट्रांग होगी।

Also Read- जब Kareena Kapoor का फरदीन खान संग इंटीमेट सीन देख भड़क गए थे शाहिद कपूर, बढ़ता विवाद ऐसे हुआ शांत

Also Read- भाई संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Raveena Tandon का दर्द, कहा-वो मुझे छोड़ने आता था…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular