Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENT18 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने जा रहे साउथ सुपरस्टार...

18 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने जा रहे साउथ सुपरस्टार धनुष, यह रही वजह

साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार धनुष पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने जा रहे हैं। इस बात का ऐलान उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके सोशल मीडिया में किया है। सोशल मीडिया में धनुष का यह पोस्ट सभी को हैरान करने वाला है। फैंस यह जानना चाहते है कि ऐसी क्या वजह रही कि 18 साल बाद यह दोनों एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं।

18 साल बाद पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने जा रहे साउथ सुपरस्टार धनुष, यह रही वजह

बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या तकरीबन 18 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहे। ऐसे में अब 18 साल पुराना शादी का रिश्ता तोड़ने की खबर ने सभी को हैरत में डाल दिया है।

धनुष ने लिखी यह बात

सोशल मीडिया पर धनुष ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें धनुष ने लिखा कि 18 साल का साथ… एक दोस्त की तरह, एक कपल की तरह और माता-पिता की तरह, एक दूसरे के शुभचिंतक, इस सफर ने ग्रोथ किया। समझा, एडजस्ट किया, अडॉप्ट किया। लेकिन आज हम जहां खड़े हैं वहां मारे रास्ते अलग हो रहे हैं।

आगे धनुष लिखते है कि मैं एवं ऐश्वर्या अलग होने जा रहे हैं। हमें वक्त लगा ये समझने में कि अलग-अलग हम बेहतर हैं। हमारे फैसले की इज्जत करिए और हमें हमारी निजता दीजिए। बताते चले कि ऐश्वर्या साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बेटी हैं। ऐश्वर्या एवं धनुष की शादी साल 2014 में हुई थी।

बता दें कि धनुष की गिनती सिने में जगत में दिग्गत सितारों की जाती है। धनुष ने साउथ के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में धनुष सारा अली के साथ अतरंगी रे फिल्म में नजर आए थे। धनुष की बॉलीवुड में भी एक अच्छी फैंस फलोइंग है। इससे पहले धनुष बॉलीवुड में रांझणा फिल्म में नजर आ चुके हैं। धनुष को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

Also Read- जब बिग बी संग रिश्ते के सवाल पर Rekha ने दिया था यह जवाब, हक्का-बक्का रह गए थे मौजूद लोग

Also Read- कभी दो सगे भाईयों को डेट करती थी Janhvi Kapoor, Sara Ali Khan, मां श्रीदेवी की वजह से खत्म कर लिया था रिश्ता!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular