हिन्दी फिल्मों में काम को लेकर बोले साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार महेश बाबू, बॉलीवुड नहीं कर पाएगा मुझे अफोर्ड!

हिन्दी फिल्मों में काम को लेकर बोले साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार महेश बाबू, बॉलीवुड नहीं कर पाएगा मुझे अफोर्ड!

महेश बाबू साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार हैं। वह अब तक साउथ में कई बड़ी व सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। लेकिन इन दिनों वह हिन्दी फिल्मों में काम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कारण यह कि हाल ही में महेश बाबू से जब एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो सुपरस्टार ने कहा कि मुझे लगता है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएगा।

महेश बाबू द्वारा दिए गए इस बयान के बाद अब साउथ एवं बॉलीवुड सिनेमा लवर्स में बहस छिड़ गई है। साउथ सिनेमा लवर जहां महेश बाबू के इस बयान को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड लवर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि बॉलीवुड लवर द्वारा ट्रोल किए जाने के बाद महेश बाबू ने अपने बयान पर फिर से प्रक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है।

हिन्दी फिल्मों में काम को लेकर बोले साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार महेश बाबू, बॉलीवुड नहीं कर पाएगा मुझे अफोर्ड!

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहीं यह बात

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब एक इंटरव्यू में महेश बाबू से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे बॉलीवुड से ज्यादा ऑफर नहीं मिलते हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएगा। आगे महेश बाबू कहते है कि जो इंडस्ट्री मुझे अफोर्ड न कर सके ऐसी इंडस्ट्री में वह काम भी नहीं करना चाहेंगे। महेश बाबू कहते है कि मुझे साउथ में अच्छा प्यार फैंस से मिल रहा हैं। मैं इससे संतुष्ट हूं। मुझे जो यहां प्यार व सम्मान मिला है उस इंडस्ट्री को मैं कभी नहीं छोड़ना चाहूंगा।

ट्रोल होने पर दी सफाई

बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएगा इस बयान को लेकर जब महेश बाबू ट्रोल हुए तो उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सफाई दी। प्रेस नोट में महेश बाबू ने लिखा कि वह सभी सिनेमा से प्यार करते हैं। वह हर भाषा की फिल्मों का सम्मान करते हैं। महेश बाबू कहते है कि वह जिस भाषा की फिल्में कर रहे हैं वह वहीं सहज है। आगे सुपरस्टार कहते है कि तेलुगु सिनेमा अब हर जगह पहुंच रहा है, वह अपना यह सपना सच होते हुए देखकर काफी खुश हैं।

Also Read- अक्षय कुमार से रिपोर्टर ने पूछा सवाल, कहा-पृथ्वीराज राजस्थान से थे या फिर गुजरात से, तो अभिनेता दिया यह जवाब..

Also Read- सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का MMS वीडियो, नीचे डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *