Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई बेटे की पहली झलक, दिया हनुमान जी से जुड़ा नाम

Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई बेटे की पहली झलक, दिया हनुमान जी से जुड़ा नाम

Sonam Kapoor with husband Anand Ahuja showed the first glimpse of son, gave the name associated with Hanuman ji

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने पति आनंद आहूजा के साथ अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने बेटे का नाम क्या रखा है इस बात की जानकारी भी फैंस के बीच साझा की हैं।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सिने जगत की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। तकरीबन एक माह पहले वह एक बेटे की मां बनी। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सार्वजनिक की। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स के साथ तमाम फैंस ने उन्हें बधाई दी। अब सोनम कपूर का बेटे एक माह से ज्यादे के समय हो चुका हैं।

Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा के साथ दिखाई बेटे की पहली झलक, दिया हनुमान जी से जुड़ा नाम

ऐसे में बीते दिनों ने सोनम ने अपने बेटे का वन मंथ बर्थडे सेलीब्रेट किया। इस दौरान सोनम एवं आनंद दोनों ही लोग पीले ड्रेस में नजर आए थे। पीले आउटफिट में सोनम एवं आनंद गोंद में बेटे की पहली झलक दिखाई। साथ ही उन्होंने अपने बेटे का नाम क्या रखा है इस राज से भी पर्दा उठाया। सोनम ने अपने बेटे का नाम अपने फैंस के बीच साझा किया।

सोनम ने बेटे का रखा हनुमानजी से जुड़ा नाम

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोनम कपूर एवं आनंद आहूजा ने अपने पहले बेटे का नाम भगवान हनुमान जी से जुड़ा नाम रखा है। सोनम ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा रखा है।

फैंस दे रहे बधाईयां

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पहले बेटे का नाम जानने के बाद फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। लोगों ने सोनम के बेटे का नाम जानकार अभिनेत्री की जमकर तारीफ की। क्योंकि उन्होंने बेटे का नाम हनुमान जी से जुड़ा रखा हैं साथ ही उन्होंने इसका अर्थ भी बताया हैं। सोनम की माने तो वायु पंच तत्व में से एक है। वायु यानी कि पवन पुत्र हनुमान जी को भी कहा जाता है।

बात करें सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो पिछले कुछ दिनों पहले वह करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आई थी। जहां उन्होंने भाई अर्जुन कपूर के साथ ढेर सारी मस्ती की थी। सोनम ने अर्जुन के कई राज खोले थे। जिस पर अर्जुन ने कहा था कि सोनम मेरी बहन है या दुश्मन है। यह मेरे सारे राज खोल रही है।

Also Read- KBC14 : 20 रूपए से कविता ने तय किया करोड़पति बनने का सफर, रूला देगी संघर्ष की कहानी

Also Read- KGF के रॉकी भाई यानी Yash ला रहे सबसे महंगी फिल्म, बजट होगा 1000 करोड़ पार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *