hindinews11.com

प्रेग्नेंसी में खुद को फिट रखने स्ट्रेचिंग कर रही Sonam Kapoor, सामने आया वीडियो

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी लाइफ एंज्वॉय कर रही है। वह जमीन पर बैठकर स्ट्रेचिंग कर रही है। जिसका एक वीडियो उनकी ट्रेनर ने सोशल मीडिया में शेयर किया है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) व आनंद आहूजा के घर जल्द नन्हें मेहमान का आगमन होगा। सोनम इन दिनों प्रेग्नेंट है और वह खुद को फिट रखने जमकर पसीना बहा रही है। प्रेग्नेंसी में सोनम खुद का ख्याल रखने के साथ ही फिटनेस पर भी खासा ध्यान दे रही हैं। सोनम द्वारा वर्कआउट किए जाने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

वर्कआउट कर रही सोनम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की ट्रेनर ने एक्ट्रेस के वर्कआउट का एक वीडियो इंस्ताग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि सबसे खूबसूरत होने वाली सोनम कपूर, होम स्ट्रेचिंग कर रही है। क्या यह हम कर लेंगे। वीडियो पर सोनम ने भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने वीडियो को रिपोस्ट करत हुए लिखा कि प्रेग्नेंसी वर्कआउ। बता दें कि वर्कआउट के दरम्यान सोनम ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

घर के खाने का आनंद ले रही सोनम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) फिटनेस के साथ ही डाइट पर भी खासा ध्यान दे रही हैं। उन्होंने अपने खाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें भिंडी की सब्जी दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा कि घर के खाने का आनंद। एक्ट्रेस के दो वीडियो यह साफ बयां करते हैं कि प्रेग्नेसी में सोनम कपूर खुद को फिट रखने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इसके अलावा वह हेल्दी खाना अपने डाइट में शामिल की हुई है।

बात करें सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो वह ब्लाइंड फिल्म में नजर आएगी। हालांकि उनकी यह फिल्म कब तक रिलीज होगी फिलहाल इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई हैं। ब्लाइंड फिल्म में सोनम एक लेडी पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगी। जो एक ब्लाइंड केस को साल्व करती हुई नजर आएगी।

Also Read- रणवीर कपूर ने वाणी कपूर संग शेयर की क्लोजअप तस्वीर तो यूजर ने लिखा आलिया मारेगी दीदी

Also Read- करीना कपूर से शादी करने से पहले प्रीति जिंटा के प्यार में दीवाने थे सैफ अली खान, हाल में हुआ खुलासा

Leave a Comment