Sonakshi Sinha का असली रूप सहम उठे लोग, गुपचुत उनकी अदातों पर उठाने लगे सवाल!

सोनाक्षी का असली रूप सहम उठे लोग, गुपचुत उनकी अदातों पर उठाने लगे सवाल!

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से अपने अभिनय करियर से शुरूआत की थी। फिल्म उनका एक डायलॉग बेहद फेमस हुआ था। थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब प्यार से लगता है। पहली ही फिल्मी से मिली अपार सफलता के बाद सोनाक्षी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने बॉलीवुड में बैक टू बैंक कई शानदार फिल्में। दबंग अंदाज के लिए महशूर सोनाक्षी ने कई फिल्मों में दबंग लेडी का भी रोल प्ले लिया है।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड दिग्गज स्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। पिता शत्रुघ्न की तरह सोनाक्षी भी दबंग अंदाज के लिए जानी जाती है। फिल्म हो या फिर रियल लाइफ दोनों ही जगह सोनाक्षी को दबंग लेडी का खिताब हासिल की हैं। तगड़ी पर्सनाल्टी की सोनाक्षी किसी से डरती नहीं हैं। वह बेवाक रवैये के लिए जानी जाती हैं। कई ऐसे मौके रहे हैं जब सोनाक्षी ने खुलकर अपनी बात रखी हैं।

हालांकि सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) लम्बे समय से फिल्मी गलियारे से दूर हैं, लेकिन अपने निजी जीवन की वजह से वह कई बार सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। असल जिंदगी में एक बार सोनाक्षी सिन्हा ने अपना दबंग रूप दिखाया था। उन्होंने भरे शो में एक कॉमेडियन अभिनेता को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। जिसे देखकर एक पल के लिए लोग सहम उठे थे। सोनाक्षी का यह रूप देखकर लोग गुपचुप तरीके से उन पर सवाल उठाने लगे थे।

क्या था पूरा मामला

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बीते दिनों टीवी शो एक शो केस तो बनता है में पहुंची थी। जहां उन्होंने कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी को सबके सामने एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। जिसे देखकर लोग थोड़ी देर के लिए सहम उठे थे। सभी गुपचुप तरीके से सोनाक्षी पर सवाल खड़ा करने लगे थे। हुआ यूं था कि अमेजन टीवी पर प्रसारित होने वाले एक शो केस तो बनता है में मुख्य रूप से रीतेश देशमुख, वरूण शर्मा और परितोष त्रिपाठी नजर आते हैं। इस शो को लोग खूब पसंद करते हैं।

शो के कोर्ट रूम में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) नजर आई थी। जहां परितोष त्रिपाठी दबंग किरदार में नजर आते हैं और सोनाक्षी पर इल्जाम लगाते हैं। वह सोनाक्षी से कहते है कि थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब प्यार से डर लगता है। तभी सोनाक्ष परितोष को एक थप्पड़ लगा देती है। जिसे देखकर लोग हंसने लगते हैं। क्योंकि यह सब शो का एक हिस्सा था। जिसका वास्तविकता से कोई ताल्लुक नहीं था।

Also Read- Govinda ने Rashmika Mandanna के साथ किया सामी सामी गाने पर डांस, वीडियो वायरल

Also Read- Ranbir Kapoor के घर पहुंचे आकाश अम्बानी सहित बॉलीवुड के कई सितारे, ये रही बड़ी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *