Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSalman Khan के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए Sonakshi Sinha...

Salman Khan के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए Sonakshi Sinha को ढाई साल करना पड़ा था यह काम!

सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पहली बार दबंग फिल्म में रोमांस करती हुई दिखी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को ढाई साल तक कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सोनाक्षी सिंह को जब सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट फिल्म दबंग में काम करने का ऑफर मिला तो उन दिनों एक्ट्रेस फैशन डिजाइनर बनना चाहती थी। इस दौरान एक्ट्रेस का वजन 95 किलो था। शायद यही वजह रही कि एक्ट्रेस अपने बढ़े हुए वजन को लेकर किसी भी प्रकार से चिंतित नहीं थी। लेकिन जब उन्हें दबंग फिल्म ऑफर हुई तो उन्हें वजन को लेकर सोचना पड़ा।

Salman Khan के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए Sonakshi Sinha को ढाई साल करना पड़ा था यह काम!

एक इंटरव्यू में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने बताया कि उस दौरान वह 95 किलो की थी। लेकिन दबंग फिल्म के लिए उन्होंने 3 महीने में 30 किलो तक वजन कम किया। आगे अभिनेत्री बताती है कि उन्हें यह पता था कि यह पर्याप्त नहीं है। क्योंकि उनका वजन फिर से बढ़ जाएगा। इसलिए वह ढाई साल तक वजन को कम करने की कोशिश में लगी रही। इस दौरान सोनाक्षी योगा, जिम सहित डाइट आदि में काफी ध्यान दिया।

एक्ट्रेस बताती है कि वजन कम करना बड़ा कठिन काम होता है। इसके लिए धैर्य व साहस की जरूरत होती है। जिसे मैंने बनाए रखा। बढ़े हुए वजन को लेकर अभिनेत्री कहती है कि एक समय ऐसा था जब वह 30 सेकण्ड तक दौड़ने के बाद हाफने लगती थी। इस दौरान उन्हें यह लगने लगा था कि वह बूढ़ी हो चुकी हैं। लेकिन मैने हिम्मत नहीं हारी। मैं डेली 30 से 40 मिनट योग करती, पैदल चलती, स्वीमिंग करती। एक्ट्रेस बताती है कि जिस वह ज्यादा खा लेती थी उस दिन वह 30 मिनट तक कार्डियो करती।

बताते चले कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान (Salman Khan) के साथ दबंग फिल्म से किया था। सोनाक्षी व सलमान की जोड़ी ऑन स्क्रीन फैंस ने खूब पसंद की। सोनाक्षी की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई। फिल्म के लगभग सभी गाने सुपरहिट रहे। दबंग फिल्म में सोनाक्षी ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों में खूब राज किया। बताते चले कि सोनाक्षी अब तक अपने करियर में दर्जनों से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। सोनाक्षी की कई ऐसी फिल्में रही है जिसे एक्ट्रेस ने अकेले के दम पर हिट कराया है।

Also Read- पर्दे पर Kiara Advani का मास्टरबेशन सीन देख दादी ने दिया था यह रिएक्शन, कहा-अब दुनिया के सामने..

Also Read- कॉमेडियन Bharti Singh ने शेयर की पहली बार बेटे की तस्वीर, बधाईयों का लगा तांता

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular