Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTकभी Sushmita Sen को दो मैनेजर समझ बैठे डिस्टर्ब, यह रही वजह

कभी Sushmita Sen को दो मैनेजर समझ बैठे डिस्टर्ब, यह रही वजह

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का जलवा बॉलीवुड अभी कम नहीं हुआ हैं। वह लम्बे समय से इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। लेकिन एक बार सुष्मिता सेन को मैनेजर डिस्टर्ब समझ बैठे थे। इसके पीछे क्या वजह थी चलिए जानते हैं।

सुष्मिता सेन का अंदाज सबसे जुदा हैं। वह बेहतरीन अदायगी के चलते करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। सुष्मिता 90 के दशक से कई बेहतरीन फिल्में करती आई हैं। बीते दिनों सुष्मिता वेब सिरीज में को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही। इस दौरान सुष्मिता ने पुरानी बातें याद करके खुद से जुड़ा एक किस्सा बताया। सुष्मिता ने बताया कि एक ऐसा दौर था जब उन्हें दो मैनेजर डिस्टर्ब समझने लगे थे। जिसकी वजह से वह उन्हें छोड़ दिए थे। इसी पीछे क्या वजह थी चलिए जानते हैं।

कभी Sushmita Sen को दो मैनेजर समझ बैठे डिस्टर्ब, यह रही वजह

दरअसल यह बात काफी समय पुरानी हैं। जब सुष्मिता फिल्मों में अभिनय के साथ ही आइटम नम्बर के लिए भी फेमस हुआ करती थी। सुष्मिता (Sushmita Sen) ने कई फिल्मों में आइटम नम्बर किए। दर्शकों ने भी उन्हें आइटम नम्बर परफार्मेस के लिए भर-भरकर प्यार दिया। लेकिन कई ऐसे लोग भी थी जो सुष्मिता (Sushmita Sen) द्वारा आइटम नम्बर किए जाने पर उनकी अलोचना करते थे। जिसकी वजह से एक्ट्रेस को काफी कुछ झेलना पड़ा। बीते दिनों का आइटम नम्बर से जुड़ा किस्सा एक्ट्रेस सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में सुनाया था। सुष्मिता (Sushmita Sen) बताती हैं कि आइटम नम्बर गाने के लिए पहले के लोगों की सोच काफी अलग थी। वह आइटम नम्बर को बड़े एक्टर के लिए अच्छा नहीं मानते हैं।

एक्ट्रेस बताती है कि पहले के जमाने में अगर कोई लीड एक्टर किसी फिल्म में आइटम नम्बर कर लें तो उसे अजीबों-गरीब भरी निगाह से देखा जाता था। एक्ट्रेस के फैसले पर सवाल उठाया जाता था। लेकिन मैं खुद के लिए गर्व महसूस करती थी। एक्ट्रेस बताती थी जब वह आइटम नम्बर करती थी तो उनके पास दो मैनेजर थे। मैं जब आइटम नम्बर करने लगी तो वह मुझे छोड़ गए। क्योंकि उन्हें लगने लगा था कि मैं डिस्टर्ब हो गई हूं कि इतनी बड़ी एक्ट्रेस आइटम नम्बर के लिए हां कह रही है। एक्ट्रेस बताती है कि एक ऐसा दौर था जब कोई एक्टर अपने मैनेजर को बताए कोई फैसला ले लेता था तो उन्हें यह बात नागवार गुजरती थी।

इन फिल्मों में किया आइटम नम्बर

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने फिल्मी करियर में लीड रोल प्ले करने के साथ ही कई गानों में आइटम नम्बर भी किया है। जिसमें दिलबर दिलबर फिल्म सिर्फ तुम, शकालका बेबी फिल्म नायक जैसी कई फिल्में शामिल हैं। फिल्मों के अलावा सुष्मिता अपने करियर में निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। सुष्मिता (Sushmita Sen) उन एक्ट्रेस में से हैं जो अपनी हर बात खुलकर सबके सामने रखती हैं। फिर चाहे वह निजी जिंदगी से हो या पर्दे से जुड़ी बातें हो।

Also Read- Cryptocurrency में आज तेजी जारी, Bitcoin सहित जाने किन करेंसियों के बढ़े कितने फीसदी दाम

Also Read- फिल्मों में अभिनय नहीं बल्कि शादी करके घर बसाना चाहती थी दिवंगत एक्ट्रेस Divya Bharti, इस वजह से करने लगी थी एक्टिंग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular