hindinews11.com

Sohagi Police ने नशीली कफ सिरप मामले में फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

नशीली कफ सिरप बेचने के मामले में फरार एक आरोपी को सोहागी पुलिस (Sohagi Police) ने यूपी से गिरफ्तार किया है।

रीवा। सोहागी पुलिस (Sohagi Police) ने हाल ही में नशीली कफ सिरप का धंधा करने वाले एक फरार आरोपी को यूपी से पकड़ा है। आरोपी का नाम मिथुन कुमार यादव पुत्र तुलसीराम यादव है। जिसकी उम्र 29 वर्ष है। जो बलई मऊ होलागढ़ प्रयागराज का रहने वाले हैं। सोहागी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके बीते दिनों न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

आरोपी के गिरफ्तारी मामले में जानकारी देते हुए सोहागी पुलिस (Sohagi Police) ने बताया कि 23 जुलाई की रात उन्हें मुखबिर से यह सूचना मिली कि कफ सिरफ की एक खेप रीवा लाई जा रही है। पुलिस ने नाकाबंदी करके उक्त गाड़ी को पकड़ लिया। जिसकी तलाशी लेने पर पुलिस को 6 बोरी नशीली कफ सिरप मिली। वाहन में सवार चालक अमन कुमार हरिजन पुत्र कैलाशनाथ हरिजन निवासी बरखा बराव थाना मेजा प्रयागराज ने यूपी से कफ सिरप की खेप लाने की बात पुलिस से कही। चालक ने यूपी निवासी मिथुन से कफ सिरप खरीदने की बात पुलिस को कही।

ऐसे पकड़ाया आरोपी

पुलिस ने चालक द्वारा मिथुन यादव का नाम मुख्य आरोपी के रूप में बताया गया था। इसी कड़ी में गत दिवस पुलिस को सायबर सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन मिली। आरोपी की लोकेशन मिलने पर सोहागी पुलिस की टीम यूपी के लिए रवाना हुई। यूपी के घूमनगंज थाने की पुलिस की मदद से सोहागी पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

इनका कहना

कफ सिरप बेंचने के मामले में फरार मुख्य आरोपी को हमारी टीम ने यूपी से गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया है।
ओपी तिवारी, थाना प्रभारी सोहागी

Also Read- Rewa News : सिरमौर जनपद क्षेत्र के दो सरपंचों ने ली संस्कृत में शपथ

Also Read- AIIMS Delhi : दिल्ली के लोगों के लिए अच्छी खबर, एम्स आने जाने के लिए जल्दी ही शुरू होंगे बस सेवाएं

Leave a Comment