Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENT…तो Abhishek Bachchan की इन खूबियों को देखकर Aishwarya Rai ने बच्चन...

…तो Abhishek Bachchan की इन खूबियों को देखकर Aishwarya Rai ने बच्चन परिवार की बहू बनने का लिया था फैसला

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसों में से है जिनके दीवाने देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक में फैले हैं। लेकिन बला की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ही अपना जीवनसाथी क्यों चुना। अभिषेक में ऐसी उन्हें क्या खूबियां दिखी जिस वह फिदा हो गई। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद किया था। तो चलिए जानते हैं आखिर ऐश्वर्या राय अभिषेक की किन खूबियों से खासा प्रभावित हैं और क्यों उन्होंने बच्चन परिवार की ही बहू बनने का फैसला लिया था।

…तो Abhishek Bachchan की इन खूबियों को देखकर Aishwarya Rai ने बच्चन परिवार की बहू बनने का लिया था फैसला

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने बताया कि अभिषेक बच्चन की वह किन बातों से खासा प्रभावित हैं। ऐश्वर्या कहती है कि अभिषेक में ऐसी खूबियां हैं जिससे हर कोई सहज ही प्रभावित हो जाएगा। जो ऐसे शख्स है जो ताजी हवा का झोंका सा बनकर मेरे जीवन में आए और ढेर सारी खुशियां, प्यार व मस्ती भर दिए। ऐसा इंसान भला किस पसंद नहीं आएगा।

अभिषेक (Abhishek Bachchan) की खूबियों को गिनाते हुए ऐश्वर्या बताती है कि वह ऐसे पार्टनर हैं जो काफी केयरिंग हैं। पैसा व लग्जरी लाइफ तो हर कोई दे सकता है, लेकिन पार्टनर यदि केयर करने वाला न हो तो लाइफ में कभी खुशी नहीं आ सकती है। अभिषेक के अंदर जो खूबियां है वह बड़े नाम व दौलत से कहीं ज्यादा बढ़कर है।

अभिषेक की इन खूबियां पर ऐश है फिदा

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने इंटरव्यू में बताया कि अभिषेक (Abhishek Bachchan) की कौन सी खूबियां उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित करती हैं। ऐश कहती है कि अभि कुलीन, साहसी, हिम्मती व नाइट इन शाइनिंग आर्मर वाले व्यक्ति हैं। वह थोड़े सुलझे व थोड़े पागल व मजबूत व्यक्ति हैं। वह लाइफ को खुलकर जीते हैं। यही सब खूबियां मुझे अभिषेक के सबसे करीब ले जाती हैं। ऐसे में यह माना जा रहा है कि ऐश्वर्या इन्हीं सब खूबियों को देखते हुए बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला लिया था।

बताते चले कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) व अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी 20 अप्रैल साल 2007 में हुई थी। ऐश्वर्या राय ने जब अभिषेक से शादी की थी तो अभिषेक उन दिनों एक बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे थे। जबकि ऐश्वर्या एक कामयाब एक्ट्रेस थी। ऐसे में इस शादी को लेकर तरह-तरह के सवाल उठे। जिसका जवाब ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया था। फिलहाल बॉलीवुड का यह पावर कपल अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं।

Also Read- Business Idea : हर घर में खूब उपयोग किया जाता है यह प्रोडक्ट, पहले दिन से ही होगी मोटी कमाई

Also Read- 10 Rupees rare Note Value : साल 2012 में जारी 10 रूपए यह नोट है आपके पास तो मिलेंगे पूरे 50 लाख, जाने नोट…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular