..तो इस वजह से Katrina Kaif ने चोरी-छिपे की थी विक्की कौशल से शादी, अब कैसा हैं हाल किया बयां

..तो इस वजह से Katrina Kaif ने चोरी-छिपे की थी विक्की कौशल से शादी, अब कैसा हैं हाल किया बयां

..so because of this Katrina Kaif secretly married Vicky Kaushal, now how is she doing?

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एवं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इसी साल चोरी-छिपे शादी की हैं। हालांकि विक्की एवं कैटरीना के तमाम प्रयासों के बावजूद भी उनकी शादी छिप न सकी और सब जगजाहिर हो गया।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अब शादी के कई महीनों बाद खुलासा किया है कि उन्होंने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी की बात सबसे क्यों छिपाई। इसके पीछे क्या वजह थी। दरअसल कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को सरदार उधम सिंह फिल्म के लिए अवार्ड मिला। इस दौरान कैटरीना ने विक्की को गालों में किस करके उन्हें अवार्ड की बधाईयां। इस दौरान कैटरीना ने विक्की कौशल से अपनी शादी पर खुलकर बात की।

..तो इस वजह से Katrina Kaif ने चोरी-छिपे की थी विक्की कौशल से शादी, अब कैसा हैं हाल किया बयां

..तो इस वजह से छिपाई थी शादी

कैटरीना (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी की बात क्यों छिपाई थी। इस बात का खुलासा हाल ही में एक सवाल के जवाब में दिया। कैटरीना बताती है कि बीते कुछ सालों में कोविड-19 का बड़ा प्रकोप था। जिससे कोई अछूता नहीं रहा है। खुद उनका परिवार भी कोविड-19 की चपेट में आ गया था। इसी वजह से वह नहीं चाहती थी कि उनकी शादी में किसी तरह से दिक्कत आए। इसलिए उन्होंने विक्की से शादी की बात सबसे छिपाई और गुपचुप तरीके से शादी की।

शादी बाद कैसा है कैटरीना का हाल

विक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जीवन कैसा हैं। उन्होंने इस पर भी खुलकर बात की। कैटरीना कैफ कहती है कि उनके लिए यह साल काफी शानदार था। हालांकि कोविड की वजह से वह सतर्क रहना चाहते थे। लेकिन सबकुछ ठीक रहा। उनकी शादी अच्छे से हुई। कैटरीना कहती है कि वह विक्की के साथ बेहद खुश हैं।

कैटरीना की आने वाली फिल्में

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आने वाली फिल्में एक नहीं बल्कि कई हैं। पहली फिल्म उनकी भूत पुलिस है। जिसमें कैटरीना के अलावा ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कैटरीना (Katrina Kaif) सलमान खान के साथ टाइगर 3 फिल्म में नजर आएगी। इसके बाद वह साउथ के दिग्गज स्टार विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में नजर आएगी। तो वहीं जी ले जरा उनकी अगली फिल्म होगी। जिसमें आलिया भट्ट एवं प्रियंका चोपड़ा भी दिखेंगी।

Also Read- Kriti Sanon ने बीती रात गुजारी किसी स्पेशल के साथ, वीडियो शेयर कर कराया इंट्रोड्यूज

Also Read- लाल सिंह चड्ढा फिल्म फ्लाफ होने से हताश Aamir Khan ने उठाया बड़ा कदम, 100 करोड़ से जुड़ा है मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published.