Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENT…तो इस वजह से रेखा के साथ अमिताभ बच्चन ने नहीं किया...

…तो इस वजह से रेखा के साथ अमिताभ बच्चन ने नहीं किया 40 साल से काम, इंटरव्यू में खुद बताई वजह!

दो अंजाने फिल्म में पहली बार रेखा एवं अमिताभ ने किया था एकसाथ काम

इस फिल्म के बाद से दोबारा नहीं बनी जोड़ी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एवं रेखा (Actress Rekha) की जोड़ी एकसाथ कई फिल्मों में नजर आई। लेकिन सिलसिला फिल्म के बाद से यह जोड़ी फिल्मों में एकसाथ नहीं दिखी। जब एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन से इसके पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होंने जो जवाब दिया जानिए।

…तो इस वजह से रेखा के साथ अमिताभ बच्चन ने नहीं किया 40 साल से काम, इंटरव्यू में खुद बताई वजह!


मुम्बई। बॉलीवुड फिल्मों में कई ऐसी जोड़ियां रही जो काफी हिट रही। इन जोड़ियों को दर्शकों ने खूब पसंद किया। ऐसी ही एक जोड़ी रही सदी के महानायक अमिताभ एवं दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की। अमिताभ एवं रेखा ने एकसाथ कई हिट फिल्में दी। जिस किसी भी फिल्म में यह जोड़ी एकसाथ नजर आई फिल्म ने जबरदस्त कमाई की। फिल्मों के अलावा यह जोड़ी कथित लव स्टोरी को लेकर काफी सुर्खियों में रही। लेकिन साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म सिलसिला के बाद से यह जोड़ी किसी भी फिल्म में एकसाथ नहीं दिखी।

रेखा व अमिताभ की फिल्में

रेखा (Actress Rekha) एवं अमिताभ की हिट जोड़ी बॉलीवुड की कई फिल्मों में एकसाथ नजर आई। जिसमें मुकंद्दर का सिंकदर, अनजाने, अलाप, खून पसीना, गंगा की सौगंध जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन सिलसिला फिल्म के बाद से यह दोनों सितारे कभी साथ नहीं नजर आए।

इस बारे में जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया।

एनडीटीवी को साक्षात्कार देते समय जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि सिलसिला फिल्म के बाद से वह रेखा के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किए। इसके पीछे क्या वजह रही। क्या कभी वह आगे रेखा के साथ फिल्म करना चाहेंगे। जब में अमिताभ ने कहा कि आजकल अच्छी स्क्रिप्टे नहीं मिल रही है। इस वजह से वह रेखा के साथ काम नहीं कर पाएं। आगे अगर ऐसी स्क्रिप्ट मिलती है तो वह रेखा के साथ जरूर काम करना चाहेंगे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो रेखा एवं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पहली बार फिल्म दो अंजाने में एकसाथ नजर आए। उस दौरान अमिताभ शादीशुदा था। बावजूद इसके वह रेखा के प्यार में पड़ गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने इस बात को स्वीकारा भी था।

Also Read- अभिषेक बच्चन को लाइन में लाने ऐश्वर्या राय सास जया के साथ मिलकर करती है यह काम

Also Read- कमरे के बजाय करण जौहर के बाथरूम Sara Ali khan करती थी यह काम, खुलासा किया तो करण के उड़ गए होश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular