Small Business Idea : 10 हजार रूपए से शुरू करें 200 फीसदी प्रॉफिट वाला बिजनेस, डेली 3 हजार व महीने में करें 90 हजार की कमाई

Small Business Idea : 10 हजार रूपए से शुरू करें 200 फीसदी प्रॉफिट वाला बिजनेस, डेली 3 हजार व महीने में करें 90 हजार की कमाई

Small Business Idea : यदि आप व्यापार में रूचि रखते हैं और पूंजी का अभाव है तो आज हम आपको एक ऐसा बिजनेस आइडिया बताएंगे। जिसे महज 10 हजार रूपए के निवेश से शुरू किया जा सकता है।

Small Business Idea : 10 हजार रूपए से शुरू करें 200 फीसदी प्रॉफिट वाला बिजनेस, डेली 3 हजार व महीने में करें 90 हजार की कमाई

Small Business Idea : बिजनेस करके अच्छा मुनाफा कमाया जा सकता है। लेकिन इसके लिए जरूरी होता है पूंजी। बिना पूंजी के व्यवसाय संभव नहीं हैं। लेकिन बदलते दौर में आज कई ऐसे बिजनेस है जिसे हर कोई शुरू कर सकता हैं। ऐसा ही एक बिजनेस आज हम आपको बताएंगे। जिसकी हर किसी को जरूरत है। इस बिजनेस को आप महज 10 हजार रूपए के निवेश से शुरू कर सकते हैं। यदि दिन में आप इस प्रोडक्ट का एक पीस भी सेल कर लेते हैं तो आपके 3 हजार रूपए कहीं नहीं गए हैं। तो महीने में आपकी 90 हजार की तगड़ी कमाई होगी। तो चलिए जानते हैं क्या है बिजनेस।

दरअसल जिस बिजनेस की हम बात कर रहे हैं वह टेक्नोलॉजी से जुड़ा हुआ है। आज इस टेक्नोलॉजी की हर घर व दुकान का जरूरत है। क्योंकि दिन-प्रतिदिन चोरी की घटनाएं होती रहती हैं। ऐसे में यह डिवाइस दुकान अथवा घर के शटर में लगाई जाती है। इस डिवाइस में 5 नम्बर एड किए जाते हैं। ऐसे में जैसे कोई दुकान का शटर अथवा घर का दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश करने की कोशिश करता है तो जोर-जोर से सायरन बजने लगता है साथ ही यह डिवाइस उन रजिस्टर नम्बरों पर कॉल अथवा मैसेज की मदद से यह जानकारी दे देती है कि उसकी दुकान अथवा घर में कोई एंटर करने की कोशिश कर रहा है। इस प्रकार यह डिवाइस चोरी रूकवाने का काम करती है।

इस सिक्योरिटी डिवाइस को देशभर में कई कंपनियां तैयार करती है। जिनसे महज 10 से 15 हजार के निवेश में डीलरशिप ली जा सकती है। इस डिवाइस को आप शॉप मालिक, घर मालिक आदि को सेल कर सकते हैं। इस डिवाइस की पीस सेल पर 2 से 3 हजार रूपए आसानी से कमाए जा सकते हैं। ऐसे में यदि आप दिन के एक पीस भी सेल कर लेते हो तो आपके महीने के 90 हजार रूपए कहीं नहीं गए हैं।

की जा सकती है तगड़ी कमाई

शहर हो या गांव आज हर जगह चोरियों का सबसे ज्यादा खतरा होता है। ऐसे में इस आज जरूरत हर किसी को कितनी है इस बात का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। ऐसे में इस लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से जुड़े बिजनेस की शुरूआत करके महीने की तगड़ी कमाई की जा सकती है। यदि यह बिजनेस चल निकला तो आपको लखपति बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

Also Read- इस Cryptocurrency में आया गजब का उछाल, 24 घंटे में निवेशकों को दिया खूब पैसा

Also Read- Ajay Devgan से पहले इस सुपरस्टार पर आया था Kajol का दिल, पार्टी एक झलक पाने किया था यह काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.