Malaika Arora पर भड़की बहन अमृता अरोरा, कहा- 5 ऐसे मौके रहे हैं जब उसने…

Malaika Arora पर भड़की बहन अमृता अरोरा, कहा- 5 ऐसे मौके रहे हैं जब उसने…

मलाइका अरोरा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी बहन अमृता अरोरा के निशाने पर हैं। अमृता मलाइका की एक्टिविटी से काफी खफा हैं। उन्होंने बहन पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

मलाइका अरोरा (Malaika Arora) की बहन अमृता अरोरा इन दिनों बहन से काफी खफा हैं। उन्होंने हाल ही में मलाइका के जोक्स पर नाराजगी जाहिर की है। अमृता का कहना है कि मलाइका को स्टैंडअप कमेडियन के दौरान थोड़ा संवेदनशील रहना था। बता दें कि मूविंग विद मलाइका के ताजा एपिसोड में अमृता अरोरा मलाइका बेटे और अपनी मां के साथ लंच पर नजर आई। जहां वह मलाइका को चिढ़ाते हुए दिखी।

मलाइका के जोक्स पर अमृता ने उठाया सवाल

अमृता ने मलाइका (Malaika Arora) से कहा कि मैंने उस दिन कुछ नहीं कहा। जब तुमने स्टैंडअप कॉमेडियन किया। यहां तुमको थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए था। क्योंकि यहां तुमने सारे जोक्स जो किए वह मुझ पर थे। अमृता मलाइका पर आरोप लगाते हुए कहती है कि तुमने मेरे बड़े साइज के कपड़ों के बारे सवाल उठाएं। मैं खाली बैठी रहती हूं उस पर सवाल उठाएं। कम से यह सब बातें करने से पहले एक बार कॉल करके मुझे यह पूछ सकती थी कि मुझे इन सब बातों से कोई दिक्कत तो नहीं।

मलाइका ने भी दिया करारा जवाब

बहन के आरोपो के बीच मलाइका अरोरा (Malaika Arora) ने भी करारा जवाब दिया। मलाइका कहती है कि स्टैंडअप कॉमेडियन इसी तरह होती हैं। तो वहीं अमृता कहती है कि क्या स्टैंडअप कॉमेडी इसी तरह होती है कि किसी एक व्यक्ति पर पूरी तरह से चढ़ाई कर दो। अमृता कहती है कि मैं ऐसे 5 मौके बता सकती हूं जब तुमने ऐसा किया है।

Also Read- बेटी आराध्या बच्चन के सामने रणवीर सिंह ने किया Aishwarya Rai को किस, तो अभिनेत्री ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *