Singrauli News : स्कूल की छत का गिरा प्लास्टर, तीन बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती

Singrauli News : स्कूल की छत का गिरा प्लास्टर, तीन बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती

Singrauli News : बारिश के मौसम शुरू होते ही शासकीय स्कूलों की जर्जर स्थिति सामने आने लगी है। हाल ही में सिंगरौली के शासकीय स्कूल में अध्ययनरत बच्चों के ऊपर भरभरा कर गिरी छत की प्लास्टर कई बच्चे घायल तीन की हालत गंभीर घटना के दौरान 30 छात्र कर रहे थे पढ़ाई सिंगरौली के ट्रामा सेंटर में चल रहा है उपचार.

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के उर्ती में स्थित शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब 30 बच्चे एक क्लास में पढ़ाई कर रहे थे तभी अचानक स्कूल की छत का प्लास्टर अचानक भरभरा कर गिर गया जिसमें कई बच्चे जख्मी हो गए 3 बच्चों की हालत गंभीर होने के कारण सिंगरौली के बैढ़न स्थित ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है जहां इन बच्चों का उपचार किया जा रहा है वहीं इस घटना के बाद स्कूल में अध्ययनरत बच्चों के अभिभावकों में आक्रोश व्याप्त है।

आपको बता दें कि शासकीय उत्तर माध्यमिक विद्यालय उर्ती बनी स्कूल की छत काफी समय से बारिश के दौरान टपकती थी जिसकी शिकायत स्कूल के प्रधानाचार्य द्वारा शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों को दी थी लेकिन शिक्षा विभाग के अधिकारियों के द्वारा कोई ठोस कदम ना उठाए जाने के बाद आज एक बड़ा हादसा होने से बचा है वही विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि 2003 में ग्राम पंचायत के द्वारा विद्यालय का निर्माण किया गया था।

लेकिन निर्माण के दौरान ही गुणवत्ता विहीन कार्य करने के कारण लगातार स्कूल की छत से पानी टपक रहा है। आज और इस तरह एक हादसा होने से बाल बाल बचा गनीमत थी कि स्कूल का छत नहीं गिरा नहीं तो गंभीर हादसा हो सकता था जिस दौरान छत का प्लास्टर गिरा उस समय 30 बच्चे उस क्लास में बैठकर पढ़ाई कर रहे थे। 3 बच्चों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है इस घटना के बाद अभिभावकों में आक्रोश व्याप्त है।

Also Read- Amrapali Dubey ने वीडियो शेयर कर दी धमकी, कहा-कोई मेरा दिल तोड़े तो मैं मुंह न तोड़ दूं…

Also Read- Aishwarya Rai ने इस वजह से 3 साल छोटे अभिषेक बच्चन से रचाई थी शादी, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Leave a Reply

Your email address will not be published.