hindinews11.com

Singrauli News : हाईवा की टक्कर से मामा-भांजे की मौके पर मौत, एक महिला घायल

Singrauli News : हाईवा की टक्कर से बाइक सवार मामा-भांजे की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो सिंगरौली जिले के माडा थाना अंतर्गत अमराहवा गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यह सड़क दुर्घटना तेज रफ्तार हाईवा की टक्कर के चलते हुई है। जिसमें बाइक सवार मामा भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसका इलाज चल रहा है।

यह घटना शुक्रवार को हुई है। बताया जाता है कि बेलगाम हाइवा बाइक में सवार तीन लोगों को जोरदार ठोकर मार दी। जिसमे बाइक सवार पुलेश्वर वैश्य और उनके पांच वर्षीय भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी की मामा भांजे के भेजे तक बाहर आ निकल आए। इस हादसे में मृतक पुलेश्वर वैश्य की बहन घायल हो गई। जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

इस हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पूरे मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी वह मौके पर पहुंची। जहां पुलिस द्वारा ग्रामीणों को समझाईस दी गई की डम्फर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। तब जाकर जाम ग्रामीणों ने खोला। तो वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है। हाईवा वाहन को पुलिस द्वारा जप्त कर लिया गया है।

छत्तीसगढ़ जा रहे मृतक

रिपोर्ट की माने तो सिंगरौली जिले के तियरा गांव निवासी मृतक पुलेश्वर वैश्य की बहन की शादी छत्तीसगढ़ में हुई है। पुलेश्वर शुक्रवार को अपनी बहन आरती और पांच साल के अपने भांजे को बाइक में बैठाकर छत्तीसगढ़ जा रहे थे। तभी रास्ते में गिट्टी से लोड एक तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे कुचलकर पुलेश्वर और उनके पांच वर्षीय भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में मृतक की बहन घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंफर को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Also Read- Sahjan Farming : बंजर जमीन में सहजन की खेती कर महीने की करें 50,000 की तगड़ी कमाई, जाने तरीका

Also Read- Extremely Rare 5 Rupee Notes : दुनिया में एक ही यह ट्रैक्टर वाला 5 रूपए का नोट, कीमत 1 लाख रूपए

Leave a Comment