Singrauli News : करंट लगने से श्रमिक की मौत, गुस्साएं परिजनों ने शव रख मचाया हंगामा

Singrauli News : करंट लगने से श्रमिक की मौत, गुस्साएं परिजनों ने शव रख मचाया हंगामा

Singrauli News : सिंगरौली। जिले के मोरवा थाना इलाके के गोरबी एनसीएल के सिविल विभाग में कार्य के दौरान करंट लगने से श्रमिक की मौत हो गई। श्रमिक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने एनसीएल के बाहर शव रख कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। अंत में समझाइस के बाद परिजन और ग्रामीण मान गए।

बताया गया एनसीएल में कार्य करने वाला विष्णुजीत सिंह गत दिवस करंट की चपेट में आ गया था। साथ रहे कर्मचारियों की मदद से उसे उपचार के लिए नेहरू शताब्दी चिकित्सालय ले जाया गया। यहां भर्ती रहे श्रमिक ने बीती रात उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

आवागमन रहा बाधित

श्रमिक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने गोरबी एनसीएल जीएम ऑफिस के सामने शव रख कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस प्रदर्शन के कारण सिंगरौली बरगवां मार्ग पूरी तरहे बाधित रहा। सड़क के दोनो तरफ वाहनों के पहिए थमे रहे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस परिजनां को समझाने में सफल हुई।

नौकरी और 14 लाख का आश्वासन

कंपनी द्वारा मृतक श्रमिक की पत्नी ज्योति सिंह को संबंधित फर्म में ठेका श्रमिक के कार्य पर नौकरी दिए जाने का आश्वासन कंपनी द्वारा दिया गया। साथ ही मृत श्रमिक को इंश्योरेंस प्लान के तहत करीब 14 लाख रूपए दिए जाने की बात कंपनी द्वारा कही गई।

Also Read- Realme 9 5G स्मार्टफोन यहां से खरीदे सिर्फ 555 रूपए में, जाने ऑफर

Leave a Reply

Your email address will not be published.