Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeSingrauliSingrauli News : भूमि नामांतरण के बदले पटवारी ने फरियादी से मांगी...

Singrauli News : भूमि नामांतरण के बदले पटवारी ने फरियादी से मांगी 56000 की घूंस, 15000 लेते लोकायुक्त के हाथों हुआ ट्रेप

Singrauli News : लोकायुक्त पुलिस द्वारा सिंगरौली में आज फिर एक बड़ी कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में पटवारी को रंगे हाथ 15000 रूपए की घूंस लेते पकड़ा गया है।

लोकायुक्त पुलिस ने इस ट्रेपिंग मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सिंगरौली जिले के सरई तहसील क्षेत्र अंतर्गत पिडरा हल्का पटवारी अनुभव त्रिपाठी को 15 हजार रूपए की घूंसे लेते आज ट्रेप किया गया है। पटवारी ने फरियादी जितेन्द्र कुमार तिवारी पुत्र उमेश कुमार तिवारी निवासी करई तहसील सरई जिला सिंगरौली से 28 भूमियों का नामांतरण करने के एवज में 56000 रूपए की घूंस मांगी गई थी।

Singrauli News : भूमि नामांतरण के बदले पटवारी ने फरियादी से मांगी 56000 की घूंस, 15000 लेते लोकायुक्त के हाथों हुआ ट्रेप

जिस पर फरियादी ने पूरे मामले की शिकायत लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ से की। एसपी ने फरियादी की शिकायत पर पटवारी द्वारा रिश्वत मांगे जाने की जांच कराई। जो सही पाई गई। जिस पर आज लोकायुक्त निरीक्षक जियाउल हक के नेतृत्व में 15 सदस्यीय एक टीम ग्राम पीपरखाड़ स्थित जंगल पहुंची। जैसे ही फरियादी ने पटवारी को 15000 रूपए की रिश्वत दी। पास ही मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी को रंगे हाथ पकड़ लिया।

लगातार तीसरी बड़ी कार्रवाई

बता दें कि रीवा लोकायुक्त पुलिस बीते तीन दिनों से लगातार सक्रिय है। पहले दिन लोकायुक्त पुलिस ने हनुमना तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार को रिश्वत मामले में ट्रेप किया। दूसरे दिन सिंगरौली में एक वन परिक्षेत्र रेंजर को 20 हजार रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया गया। आज तीसरी बड़ी कार्रवाई लोकायुक्त पुलिस द्वारा एक बार फिर सिंगरौली क्षेत्र में की गई। जिसमें पटवारी को 15000 रूपए की घूंस लेते रंगे हाथ ट्रैप किया है।

Also Read- रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: 20 हजार की घूंस लेते रेंजर को किया ट्रेप- Singrauli News

AlsoRead- 5000 रूपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस रीवा ने नायब तहसीलदार हनुमना को किया ट्रेप

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular