hindinews11.com

Singrauli News : ऑटो-ट्रैक्टर की हुई जोरदार भिड़ंत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

Singrauli News : सिंगरौली के कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए समीपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में सिंगरौली की कोतवाली पुलिस ने बताया कि परसोना कनवेयर चौराहे के पास ट्रैक्टर और ऑटो की जोरदार भिड़ंत र्हु है। जिसमें 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

बताते चले कि बैढन थाना क्षेत्र के खुटार चौकी अंतर्गत कनवेयर चौराहे के पास एक ट्रैक्टर की टक्कर से एक ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ऑटो क्रमांक एमपी 66 आर 1850 जो बैढ़न से परसोना की ओर जा रहा था। जैसे ही आटो रिलायंस पावर प्लांट के समीप पहुंचा सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना के बाद मौके से ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर मौके फरार हो गया। तो वहीं ऑटो में सवार 6 लोगों को गंभीर चोटें आई। इस सड़क दुर्घटना की जानकारी जैसे ही कोतवाली पुलिस को मिली। मौके पर कोतवाली थाना प्रभारी प्रभारी अरुण कुमार पांडे मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल सभी घायलों को जिला चिकित्सालय इलाज के लिए भिजवाया। जहां चिकित्सकों द्वारा सभी घायलो का इलाज किया जा रहा है।

खबरों की माने तो प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि यह दुर्घटना ट्रैक्टर चालक की गलती से हुआ है। क्योंकि ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर तेज रफ्तार में आ रहा था। चौराहे पर पहुंचते ही उसने अपना नियंत्रण खो दिया और आटो को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। तो वहीं इस दुर्घटना में घायल एक महिला की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने पूरे मामले में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और यह पता लगाने में जुटी है कि ट्रैक्टर कहां का था और किसका था। ट्रैक्टर को कौन चला रहा था। कोतवाली थाना प्रभारी का कहना है कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर व चालक के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Also Read- Rewa News : 18 वर्ष के बेटे की पिता ने दी बलि, पूरा मामला जान छूट जाएंगे पसीने

Also Read-Sara Ali Khan कार्तिक आर्यन को नहीं बल्कि साउथ के इस सुपरस्टार को करना चाहती है डेट, जान्वही कपूर से पूछा क्या..

Leave a Comment