hindinews11.com

KBC की हॉट सीट पर बैठ अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आई सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर Sampada Saraf

Singrauli Deputy Collector Sampada Saraf in KBC : टीवी का सबसे पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) जल्द ही ऑन एयर होने जा रहा है। शो के ऑडीशन पिछले कई दिनों से जारी है। जिसमें देश के कोने-कोने से प्रतिभागी अपने ज्ञान के दम पर हॉट सीट तक पहुंचेंगे। जहां वह अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देकर लाखों रूपए की रकम जीतेंगे।

KBC की हॉट सीट पर बैठ अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देती नजर आई सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर Sampada Saraf

इस बार केबीसी (KBC) की हॉट सीट पर सिंगरौली जिले में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ (Deputy Collector Sampada Saraf) भी नजर आएंगी। जहां वह अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवालों का न सिर्फ जवाब देगी बल्कि यहां से लाखों रूपए जीत कर भी जाएंगी। केबीसी में खुद के चयन के बारे में जानकारी देते हुए डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ ने मीडिया को बताया कि केबीसी की हॉट सीट तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की हैं।

आसान नहीं था सफर

डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ (Deputy Collector Sampada Saraf) मीडिया से बातचीत करते हुए कहती है कि जब हम घर पर बैठकर टीवी पर शो को देखते हैं तो हमें लगता है कि यह सब आसान हैं। अपना अनुभव साझा करते हुए संपदा बताती है कि शो में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग आते हैं। जिनके सामने खुद का टैलेंट सहज नहीं होता है। हॉट सीट तक पहुंचने के लिए हमें कई पड़ाव से गुजरना होता हैं। यहां हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। संपदा बताती है कि हॉट सीट तक फार्स्ट पहुंचने वाले प्रतिभागी बेहद टैलेंटेड होते हैं।

अमिताभ से मिलकर खुश हैं संपदा

डिप्टी कलेक्टर संपदा (Deputy Collector Sampada Saraf) कहती है कि हर इंसान का सपना होता है कि काश वह एक बार अमिताभ बच्चन से मिल पाते। लेकिन सभी का यह सपना पूरा नहीं होता है। मैं इस बात से खुश हूं कि केबीसी के जरिए मुझे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिला। उनके साथ ढेर सारी गॉपिस की। अमिताभ सर बेहद ही अच्छे व नेक दिल इंसान हैं। वह शो के दरम्यान ढेर सारी मस्तियां करते हैं। वह हमें हर तरह से कंफर्ट फील कराने की कोशिश करते हैं ताकि सवालों का जवाब देते समय प्रतिभागी किसी भी प्रकार हेजिटेशन महसूस न करें।

संपदा सर्राफ (Deputy Collector Sampada Saraf) ने केसीबी शो से कितनी रकम जीती है इस बात का खुलासा उन्होंने नहीं किया हैं। हां यह जरूर उन्होंने बताया कि उनका यह शो 11 अगस्त को प्रसारित किया जाएगा।

Also Read- Rewa News : उप सरपंच बनी महिला के पति को सचिव ने दिलाई शपथ, सीईओ ने किया निलंबित

Also Read- Har Ghar Tiranga Abhiyan : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाया जाने वाला Har Ghar Tiranga Abhiyan क्या है

Leave a Comment