Sidhi Today News : गाय को बूचड़खाने ले जाने के संदेह में ग्रामीणों ने 6 से 7 लोगों की जमकर पिटाई

Sidhi Today News : गाय को बूचड़खाने ले जाने के संदेह में ग्रामीणों ने 6 से 7 लोगों की जमकर पिटाई

Sidhi Today News : सीधी में गाय को बूचड़खाने ले जाने के शक में ग्रामीणों ने 6 से 7 लोगों की जमकर पिटाई की है। ग्रामीणों ने गाय ले जा रहे लोगों को सड़क किनारे रोक लिया और उन्हें तालिबानियों की तरह सजा देते हुए बेल्ट और थप्पड़ से उनकी जमकर पिटाई की इस दौरान पिटाई करने वाले उनके साथ जमकर गाली गलौज भी कर रहे है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Sidhi Today News : सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र से एक बार फिर मारपीट का वीडियो सामने आया है। हाल ही में अभी जहां गाय और बकरी चोरी के शक में ग्रामीणों ने तीन लोगों को पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई करी थी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वहीं अब उसी क्षेत्र से एक और मामला सामने आया है जहां पर ग्रामीणों ने गाय को बूचड़खाने ले जाने के शक में 6 से 7 लोगों की जमकर पिटाई कर दी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Sidhi Today News : इन लोगों को सड़क के किनारे ग्रामीणों ने रोककर तालिबानियों की तरह सजा दी है। ग्रामीणों के द्वारा इनकी पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है की ये सभी गायों को पकड़कर बूचड़खाने ले जाकर उनका कत्ल कर देते है जिसके आरोप में सैकड़ों ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और तालिबानी सजा दी है और बेल्ट और थप्पड़ से उनकी पिटाई करते हुए जमकर गाली गलौज किया है। वीडियो में लोग कह रहे हैं कि ये गायों को बूचड़खाने ले जा रहे थे जिन्हे पकड़ लिया गया। जिसके बाद इन पर बेल्ट और थप्पड़ों की बरसात कर दी।

Sidhi Today News : यह वीडियो सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। ये लोग एक लोडिंग वाहन में चार गायों को लेकर जा रहे थे तभी कुछ लोगों ने इन्हें रोक लिया। इसकी सूचना मिलने पर आसपास के लोग भी वहां आ गए और इनकी पिटाई शुरु कर दी। जिन लोगों से मारपीट की जा रही है वे वीडियो में ग्रामीणों से माफी मागते हुए भी दिख रहे है वे कह रहे हैं कि हमने ऐसा कुछ भी नहीं किया। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है की किसी ने अभी तक शिकायत नहीं की। वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है जिसके बाद सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Rewa Today News : हिस्ट्रीशीटर बदमाश की चाकू से गोंदकर हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Also Read- शाहरूख खान की लालडी Suhana khan ने खोल दी मां की पोल, दुनिया को बता दिया मां का काला सच!

Leave a Reply

Your email address will not be published.