Sidhi News : 10 हजार के ईनामी बैंक में चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा

Sidhi News : 10 हजार के ईनामी बैंक में चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा

Sidhi News : Police caught the gang who robbed 10 thousand prize bank

Sidhi News : सीधी। सीधी पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी हैं। पुलिस ने बैंक में चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ लिया है। इन चोरों ने मध्यांचल ग्रामीण बैंक शाखा कुबरी में बीते दिनों धावा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सीधी जिले के बहरी थाना पुलिस में मध्यांचल ग्रामीण बैंक शाखा कुबरी शाखा प्रबंधक ने शिकायत दर्ज कराई थी। 20 अगस्त दरमियानी रात को अज्ञात चोरों द्वारा गैस कटर से बैंक के पीछे के खिड़की काटकर अंदर घुसे एवं स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर अंदर रखी थी। तिजोरी को गैस कटर से काटकर उसमें रखे रुपए चुरा ले गए हैं पुलिस ने शाखा प्रबंधक की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जांच प्रारंभ कर दी थी। एसपी सीधी ने आरोपियों की तलाश के लिए ₹10000 का इनाम घोषित किया था।

एसपी सीधी ने अलग-अलग टीमें बनाकर साइबर सेल की मदद से साक्ष इकट्ठा किए गए जांच के दौरान पाया गया कि फरवरी माह में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा मड़वास में चोरी की घटना हुई थी। साथ ही मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में इस तरह की घटना हुई है जहां एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था।

मिली जानकारी अनुसार आरोपी से पूछताछ के दौरान दोनों चोरी की घटना अमरावती महाराष्ट्र की गैंग करने जानकारी पुलिस को मिली चोरी की वारदात में शामिल आरोपियों नागपुर छिपे होने की सूचना मिलते ही एसपी सीधी मुकेश श्रीवास्तव द्वारा एक टीम नागपुर भेजकर इस घटना में शामिल 4 आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। अपना जुर्म कबूल किया साथ ही आरोपियों के निशानदेही पर अपराध में उपयोग की जानें वाले वाहन पिकअप एमपी 20जी बी 1061 ऑक्सीजन गैस सिलेंडर गैस कटर जप्त कर लिया गया आरोपियों द्वारा बताया गया कि बैंक चोरी से मिले पैसे से पिकअप वाहन खरीदा गया था।

आरोपियो ने जिला सहकारी केंद्रीय बैंक शाखा मड़वास और सतना जिले के अमदरा के बैंक चोरी की घटना स्वीकार किया एक वाहन बैतूल जिले में जप्त है जिससे मड़वास बैंक चोरी में इस्तेमाल किया था पकड़े गए आरोपी बड़े शातिराना अंदाज़ से चोरी करते थे। इस घटना में शामिल 4 आरोपियों गिरफ्तार किया गया है मुख्य आरोपी सागर किशनराव देशमुख जो मास्टर माइंड वह अभी फरार हैं। पूछताछ में इस गैंग के द्वारा आंध्र प्रदेश मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ कई बैंको चोरी करना स्वीकार किया है। फरार आरोपी तलाश लगातर जुटी है।

Also Read- Realme 9 5G स्मार्टफोन यहां से खरीदे सिर्फ 555 रूपए में, जाने ऑफर

Also Read- Rewa News : युवक हाथ जोड़ करता रहा मिन्नते, दबंग बरसाते रहे लाठियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.