Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeMadhya PradeshSidhi News : तंत्र विद्या के शक में भांजे ने कुल्हाड़ी से...

Sidhi News : तंत्र विद्या के शक में भांजे ने कुल्हाड़ी से काटा मामा का सिर, कटे सिर को लेकर घंटों की तफरी

Sidhi News : सीधी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं। जहां तंत्र विद्या के शक में भांजे ने मामा का सिर कुल्हाड़ी न सिर्फ काट दिया बल्कि कटे सिर को लेकर घंटों तफरी करता रहा।

यह पूरा मामला सीधी जिले के जमोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत कारी माटी गांव का है। जहां एक भांजे को मामा पर जादू टोना करने का लेकर संदेह था। जिस पर भांजे ने अपने 60 वर्षीय वृद्ध मामा के सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार करके धड़ से सिर को अलग कर दिया। भांजे इतने पर ही नहीं रूका उसने मामा के सिर को हाथ में लेकर तकरीबन 2 किलोमीटर तक पैदल घूमता रहा। जिसकी एक तस्वीर हाल ही में सामने आई है।

आपको बता दें कि सीधी जिले के जमोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत कारीमाटी गांव से आज एक कलयुगी भांजे रावेंद्र सिंह गोड़ ने अपने मामा मधुसूदन सिंह गोड़ जादू टोना के संदेह पर कुल्हाड़ी से सर को दो हिस्से में कर दिया और धड़ लिए कुल्हाड़ी के साथ कुछ दूर तक चलता रहा जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित हो गया घटना की सूचना मिलते ही जमोड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है।

Sidhi News : तंत्र विद्या के शक में भांजे ने कुल्हाड़ी से काटा मामा का सिर, कटे सिर को लेकर घंटों की तफरी

बताया गया है कि आरोपित रावेंद्र सिंह गोड़ पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया है कि रिश्ते के मामा ने मेरे पिता पर 10 वर्ष पूर्व जादू टोना कर दिया था, जिससे मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी। पिता की मौत के बाद मेरे मन में मामा के प्रति द्वेष की भावना बनी रहीं और घटना के दौरान मुझे इतना गुस्सा आया कि कुल्हाड़ी से सिर को धड़ से अलग कर दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीधी अंजू लता पटले ने बताया कि जमोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत कारी माटी गांव में एक युवक द्वारा अपने सगे रिश्तेदार सिर धड़ से अलग कर देने का मामला सामने आया है सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है पूछताछ के दौरान प्रथम दृष्टया मामला जादू टोना का बता रहा है आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Also Read- Kohinoor Foods शेयर मचा रहा धमाल, अप्रैल माह में थी 7 रूपए कीमत आज 23.80 रूपए पर कर रहा करोबार

Also Read- Cryptocurrency news : टेरा लूना Cryptocurrency में गिरावट की सुनामी, 7000 से सीधे 50 पैसे पहुंची कीमत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular