Saturday, June 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTAlia Bhatt की शादी के 15वें दिन Sidharth Malhotra ने किया खुलासा,...

Alia Bhatt की शादी के 15वें दिन Sidharth Malhotra ने किया खुलासा, कहा- आलिया को Kiss करना है बोरिंग

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) ने एकसाथ अपने करियर की शुरूआत की थी। वह फिल्म थी स्टूडेंट ऑफ द ईयर। दोनों सितारे पहले ही फिल्म से पॉपुलर हो गए थे। इसके बाद दोनों सितारों ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सिद्धार्थ मलहोत्रा (Siddharth Malhotra) एवं आलिया भट्ट दोनों ही सितारे अब तक अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं।

Alia Bhatt की शादी के 15वें दिन Sidharth Malhotra ने किया खुलासा, कहा- आलिया को किस करना है बोरिंग

सिद्धार्थ मलहोत्रा व आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चमकते हुए सितारे हैं। जिनके पास आज फिल्मों की कमी नहीं हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में सिद्धार्थ मलहोत्रा एवं आलिया भट्ट के किसिंग सीन ने लोगों को जमकर आकर्षित किया था। एक इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ मलहोत्रा से आलिया भट्ट को किस करने को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने क्या रिएक्शन दिया चलिए जानते हैं।

दरअसल साल 2014 फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) से यह सवाल किया गया कि वह ऑन स्क्रीन किस अभिनेत्री को किस करना चाहेंगे तो सिद्धार्थ ने बिना देर किए दीपिका पादुकोण का नाम ले डाला। सिद्धार्थ के इस जवाब से साफ होता है कि उनकी क्रश आलिया नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण है। सिद्धार्थ की दिलचस्पी आलिया से ज्यादा दीपिका पर है।

इसी इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ से आलिया (Alia Bhatt) को किस करने का अनुभव पूछा गया तो उन्होंने इसे बोरिंग बताया था। सिद्धार्थ ने साफ किया कि उन्हें आलिया को किस करने में मजा नहीं आया था। सिद्धार्थ कहते है कि आलिया व मेरे बीच किसिंग सीन का अभ्यास करना उबाउ था। यह इतना तकनीकी था कि हमारे होंठ, सिर व नाक कोण जैसे हो गए थे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म के बाद सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) एवं आलिया के अफेयर चर्चे काफी जोरों पर थे। लेकिन कुछ दिनों बाद इनके बीच ब्रेकअप हो गया था। जिस वजह से आलिया (Alia Bhatt) काफी निराश हो गई थी। हालांकि कुछ दिनों तक सिंगल रहने के बाद आलिया की नजदीकिया रणवीर कपूर के साथ बढ़ गई थी। 5 साल तक आलिया व रणवीर एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी के बंधन में बध गए हैं। आलिया एवं रणवीर इन दिनों हैप्पी मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रहे है साथ ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं। आलिया एवं रणवीर जल्द ही ब्राम्हस्त्र फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं।

Also Read- अमिताभ, अजय, शहरूख, रणवीर की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने इस मामले में दर्ज की एफआईआर

Also Read- 20 पैसे वाले इस शेयर ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, जाने क्या चल रही वर्तमान कीमत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular