Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTSidharth Malhotra व Kiara Advani फिर सुर्खियों, फैंस पूछ रहे कब लगाएंगे...

Sidharth Malhotra व Kiara Advani फिर सुर्खियों, फैंस पूछ रहे कब लगाएंगे रिश्ते पर मुहर!

सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) एवं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर फिर से सुर्खियों में है। इसके पीछे की वजह है हाल ही में सामने आया दोनों सितारों का एक वीडियो। जिसमें कियारा सिद्धार्थ मलहोत्रा को कसकर गले लगाते हुए दिखी। इसके बाद कियारा ने सिद्धार्थ के साथ जमकर पोज भी दिए। यह वीडियो सामने आने के बाद फैंस बस यही कह रहे है कि आखिर कब ये दोनों अपने रिश्ते पर मुहर लगाएंगे।

Sidharth Malhotra व Kiara Advani फिर सुर्खियों, फैंस पूछ रहे कब लगाएंगे रिश्ते पर मुहर!

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा के बीच लम्बे समय से अफेयर की खबरे सामने आ रही हैं। लेकिन इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा। अब बीते दिनों जब एक अवार्ड फंक्शन में दोनों साथ दिखे, तो फिर से वह अपने रिश्ते की वजह से सुर्खियों में छा गए। ऐसे में क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं।

दरअसल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा व कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। यह वीडियो दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स से सामने आया है। वीडियो में सिड और कियारा की जोड़ी एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। बता दें कि इस अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को फिल्म शेरशाह के लिए क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा अवॉर्ड के साथ रेड कारपेट एरिया में पैपराजी के सामने पोज दे रहे हैं। इसी दरम्यान वहां पर कियारा आडवाणी आती हैं, वह सिद्धार्थ को तुरंत कसकर गले लगाकर बधाई देती हैं। ऐसे में इनके अफेयर की खबरें लम्बे समय से सुर्खियों में थी। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद यह फिर से अपने रिश्ते को लेकर लाइम लाइट में छा गए।

खूबसूरत दिखी कियारा

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स से सामने आए वीडियो में कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत दिखी। पीले कलर की साड़ी कियारा पर खूब जम रही थी। कियारा सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) को जिस अंदाज में लगे लगाया, इसके बाद पैपराजी से तस्वीरें खिंचाई। उसे हर कोई नोटिस कर रहा था। वीडियो वायरल होते ही कमेंट सेक्शन में सब यही पूछ रहे थे कि आखिर यह कब ऑफीशियली अपने रिश्ते पर मुहर लगाएंगे!

Sidharth Malhotra व Kiara Advani फिर सुर्खियों, फैंस पूछ रहे कब लगाएंगे रिश्ते पर मुहर!

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले तैयार हुई फिल्म शेरशाह साल 2021 में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। फिल्म कारगिल में पाकिस्तानी सेना से लड़ते हुए शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर तैयार की गई थी। कियारा ने फिल्म कैप्टन विक्रम की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभाया था। दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2022 में शेरशाह फिल्म को बेस्ट फिल्म अवॉर्ड के खिताब से नवाजा गया है। वहीं कियारा आडवाणी को क्रिटिक्स ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया।

Also Read – शो में हुए घाटे को बर्दाश्त नहीं कर पाए प्रोड्यूसर Salman Khan, गुस्से में Kapil Sharma की लगा दी व्हॉट

Also Read- इस वजह से पब्लिकली पार्टनर का हाथ नहीं पकड़ पाते गहराइयां फेम एक्टर Siddhant Chaturvedi, कहा-मैं वैसा नहीं हूं..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular