इब्राहिम अली संग रिश्ते पर खुलकर बोली श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari, कहा-वो काफी स्वीट है हम दोनों…

इब्राहिम अली संग रिश्ते पर खुलकर बोली श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari, कहा-वो काफी स्वीट है हम दोनों…

पलक तिवारी (Palak Tiwari) एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच वह सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली के साथ स्पॉट की गई।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) विशाल मिश्रा की हॉरर थ्रिलर फिल्म रोसी द सैफरन चैप्टर से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने जा रही है। फिल्मों के अलावा कई वीडियो सांग में भी पलक तिवारी नजर आएगी। पलक जल्द ही आदित्य सील के साथ एक गाने में नजर आएगी।

इब्राहिम अली संग रिश्ते पर खुलकर बोली श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari, कहा-वो काफी स्वीट है हम दोनों…

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक रेडियो जॉकी को दिए इंटरव्यू में पलक ने साफ किया कि इब्राहिम अली खान उनका कैसा रिश्ता हैं। पलक तिवारी (Palak Tiwari) बताती है कि इब्राहिम उनका अच्छा दोस्ता हैं। इसके अलावा कुछ भी नहीं हैं। हाल ही में हम दोनों बस आउटिंग पर निकले थे। लेकिन इसे कुछ अलग तरीके से दिखाया गया। पैपराजी को देखकर चेहरा छिपाने पर पलक बोलती है कि उन्होंने ऐसा मां की वजह से किया था। क्योंकि मां से उन्होंने लोकेशन के बारे में झूठ बोला था। पलक बताती है कि पैपराजी की तस्वीरों की वजह से मां लोकेशन ट्रैक करती हैं। चेहरा छिपाने के सवाल पर पलक कहती है कि उस रात मेरी मां का फोन आया था। मैंने उनसे बोल दिया था कि मैं घर के लिए निकल रही हूं। लेकिन उस वक्त मैं बांद्रा में थी। मैंने उनसे बोला था बहुत ट्राफिक है। रास्ते हूं। तभी मेरी तस्वीर सामने आ गई और मेरी पोल खुल गई। पलक बताती है कि पैपराजी ने मुझे देख लिया। लिहाज उन्हें देखकर इसलिए वह चेहरा छिपाती कि जैसे ही उनकी तस्वीर वायरल होगी मां उनका झूठ पकड़ लेगी।

आगे पलक (Palak Tiwari) कहती है कि इब्राहिम मेरा अच्छा दोस्त हैं। वह काफी स्वीट है। हम कभी-कभी बातें करते हैं। फिलहाल मैं सिंगल हूं। वह मेरा सिर्फ दोस्त हैं। मेरे मेल फेड्स को मेरी मां काफी हॉट लगती हैं।

Also Read- Business Idea : हर घर में खूब उपयोग किया जाता है यह प्रोडक्ट, पहले दिन से ही होगी मोटी कमाई

Also Read-Robinhood के बाद Parex Exchange ने किया Shiba Inu Coin को किया लिस्ट, Bombur व्हेल वॉलेट ने खरीदे Shib के खरबों टोकन

Leave a Reply

Your email address will not be published.