hindinews11.com

Urfy Javed के साथ हुई हैरान करने वाली घटना, पोस्ट शेयर कर कहां यकीन नहीं हो रहा देश में क्या चल रहा..

उर्फी जावेद (Urfy javed) सोशल मीडिया सेंशन है। वह अक्सर अपने फैंशन सेंस की वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों उर्फी खुद के साथ हुई एक घटना से बेहद परेशान हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करके कहा कि देश में क्या हो रहा है कुछ समझ नहीं आ रहा हैं। अब उर्फी के साथ ऐसा क्या हुआ है चलिए जानते हैं।

दरअसल उर्फी जावेद (Urfy javed) ने बीते दिनों उदयपुर में कन्हैयालाल की हुई हत्या की कड़ी निंदा की थी। उन्होंने इंस्ताग्राम पर एक स्टोरी शेयर करके लिखा कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता मंजूर नहीं की। उर्फी द्वारा इस तरह के पोस्ट शेयर किए जाने के बाद लोगों ने भट्ट कमेंट करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। लेकिन अब जो उर्फी के साथ हो रहा है वह उर्फी ही नहीं सबको हैरान करने वाला हैं।

Urfy Javed के साथ हुई हैरान करने वाली घटना, पोस्ट शेयर कर कहां यकीन नहीं हो रहा देश में क्या चल रहा..

सुसाइड की झूठी खबर वायरल

उर्फी जावेद (Urfy javed) को लेकर सोशल मीडिया में एक झूठी खबर फैलाई जा रही हैं। सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर की जा रही है जिसमें फंसी का फंदा और उर्फी के सुसाइड किए जाने की बात कही जा रही हैं। जिसे उर्फी ने अपनी इंस्ता स्टोरी पर शेयर किया और इस पर हैरानी जताई। उर्फी ने लिखा कि देश में हो क्या रहा है कुछ समझ में नहीं आ रहा है।
बताते चले कि सोशल मीडिया में RIP उर्फी व उर्फी के मर्डर करने वालों के साथ मैं खड़ा हूं जैसे मैसेज वायरल हो रहा है। जिससे उर्फी के साथ ही सभी हैरान हैं।

Also Read- Ali Avrram ने बोल्ड तस्वीरों से मोहा फैंस का दिल, मिल रही ऐसी प्रतिक्रियाएं

Also Read- पोज देते वक्त कैमरे के सामने फिसली उर्फी जावेद की ड्रेस, हो गई उप्स मूवमेंट का शिकार

Leave a Comment