Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTShilpa Shetty के पति राज कुन्द्रा मीडिया से बचने उठाया अजीबोगरीब कदम,...

Shilpa Shetty के पति राज कुन्द्रा मीडिया से बचने उठाया अजीबोगरीब कदम, यूजर्स उड़ा रहे खिल्ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुन्द्रा इन दिनों खुद को मीडिया से बचाने के लिए अजीबोगरीब कदम उठा रहे हैं।

मुम्बई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुन्द्रा इन दिनों मीडिया से खुद को बचाने के लिए अजीबोगरीब कपड़े पहन रहे हैं। राज के कपड़े को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर खिल्लियां उड़ा रहे हैं। राज कुन्द्रा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहा वीडियो मुम्बई एयरपोर्ट का बताया जा रहा हैं। वीडियो में राज कुन्द्रा ऐसा कपड़े पहने हुए हैं जिससे उन्हें पहचाना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को जब पहली नजर में आप देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे आखिर यह शख्स कौन हैं। अगर कोई हैं तो वह ऐसे कपड़े क्यों पहन रखें जिससे उन्हें कोई पहचान न पाएं। कुछ इस तरह के सवाल आपके मन में जरूर जाएगा।

Shilpa Shetty के पति राज कुन्द्रा मीडिया से बचने उठाया अजीबोगरीब कदम, यूजर्स उड़ा रहे खिल्ली

तो हम आपको बता दें कि यह बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुन्द्रा हैं। जो इन दिनों मीडिया के कैमरे से खुद को बचाने के लिए अजीबोगरीब कपड़े पहन रखें हैं। यह पहला मौका नहीं है जब राज ने पब्लिक प्लेस पर इस तरह के कपड़े पहने हो। इससे पहले भी राज पब्लिक प्लेस में नजर आ चुके हैं जहां वह अपना चेहरा पूरी तरह से ढ़के हुए थे।

जादूगर बता ट्रोल कर रहे यूजर्स

राज कुन्द्रा का मुम्बई एयरपोर्ट से अजीबोगरीब कपड़े में वीडियो वायरल हुआ। तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। राज के कपड़ों को देखकर किसी ने उन्हें मधुमक्खी मैन बताया तो किसी ने लिखा कि आज राज जादूगर बनकर निकले हैं। तो एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि ये वंदा समझ चुका है कि अब वह मुंह दिखाने लायक नहीं बचे हैं। तो इसी तरह एक अन्य ने लिखा कि लगता पिटाई बहुत हुई हैं इसलिए चेहरा छिपा रहे हैं।

अश्लील वीडियो मामले में हुई थी जेल

राज कुन्द्रा को अश्लील वीडियो तैयार करने के मामले में साल 2021 में लम्बे समय तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। राज पर एडल्ट फिल्म बनाने का आरोप लगाया था। जिस पर मुम्बई क्राइम ब्रांच पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। हालांकि कुछ समय बाद राज को जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन रिहा होने के बाद राज मीडिया व सोशल मीडिया से खुद दूर रख लिया। रिपोर्ट की माने तो राज कुन्द्रा ने अपने सारे सोशल मीडिया एकाउंट डिलीट कर दिए थे। कुछ समय पहले उन्हें एक इफ्तार पार्टी में देखा गया था। लेकिन यहां भी उन्होंने मास्क से अपना चेहरा ढक रखा था। तमाम जतन के बावजूद राज कुन्द्रा पैपराजी की नजरों से खुद को नहीं बचा पाते हैं।

Also Read- …तो Abhishek Bachchan की इन खूबियों को देखकर Aishwarya Rai ने बच्चन परिवार की बहू बनने का लिया था फैसला

Salman Khan के साथ काम के ऑफर को ठुकरा चुकी है Shraddha Kapoor, ये रही बड़ी वजह

इब्राहिम अली संग रिश्ते पर खुलकर बोली श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari, कहा-वो काफी स्वीट है हम दोनों…

एक्ट्रेस Mohena Singh ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बधाईयों का लगा तांता, मां बनने का शेयर किया अनुभव

Binance Exchange ने 18 लाख से ज्‍यादा BNB टोकन को चलन से हटाया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular