Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTShilpa Shetty का नहीं रहा पहला बच्चा.. शमिता शेट्टी का रो-रोकर बुरा...

Shilpa Shetty का नहीं रहा पहला बच्चा.. शमिता शेट्टी का रो-रोकर बुरा हाल, कर रही बेहद मिस

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर बीते दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। जिस वजह से एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस हैं। वह अब फिल्मों में भले ही कम नजर आती हो, लेकिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी द कपिल शर्मा शो पहुंची थी। जहां उन्होंने कपिल के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान शिल्पा कपिल की खिंचाई भी करती हुई थी।

Shilpa Shetty का नहीं रहा पहला बच्चा.. शमिता शेट्टी का रो-रोकर बुरा हाल, कर रही बेहद मिस

द कपिल शर्मा शो के अलावा शिल्पा रियालिटी शो में भी बतौर जज नजर आती हैं। जहां से उनके कई वीडियो सामने आते रहते हैं इस रियालिटी शो में शिल्पा के साथ लेखक मनोज मुंतीसर व सिंगर बादशाह नजर आते हैं। मनोज मुंतीसर के साथ फनी एक्टिविटी का वीडियो शेयर कर शिल्पा जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन बीते दिनों शिल्पा शेट्टी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। जिससे एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। इसकी जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया में भी शेयर की थी।

अपनी पोस्ट शेयर करते हुए शिल्पा (Shilpa Shetty) ने बताया कि उनकी डॉर्लिंग अब दुनिया में नहीं रही। उन्होंने अपनी डॉर्लिंग के साथ तकरीबन 12 साल गुजारे। शिल्पा की यह डॉर्लिंग कोई और नहीं बल्कि डॉग प्रिंसेस है। जो अब शिल्पा को अकेला छोड़ गया था। शिल्पा अपने डॉग प्रिंसेस के साथ कई बार मस्ती करती हुई नजर आई है। अब जब डॉग प्रिंसेस इस दुनिया में नही रहा तो ऐसे में एक्ट्रेस बेहद दुखी है।

Shilpa Shetty का नहीं रहा पहला बच्चा.. शमिता शेट्टी का रो-रोकर बुरा हाल, कर रही बेहद मिस

एक्ट्रेस ने डॉग प्रिंसेस के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक इमोशन पोस्ट साझा किया है। जिसमें शिल्पा (Shilpa Shetty) लिखती हैं कि मेरा पहला बच्चा… मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा ने इंद्रधनुष को पार कर लिया है। आगे एक्ट्रेस लिखती है कि हमारी जिंदगी में आने और पिछले 12 सालों में हमें बेस्ट यादें देने के लिए धन्यवाद। तुम्हारी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा। तुम मेरे दिल का एक टुकड़ा थे। मम्मा-पापा, विआन-राज और समीशा तुम्हें हमेशा याद करते रहेंगे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरी डार्लिंग प्रिंसी। बता दें कि शिल्पा के अलावा बहन शमिता शेट्टी ने भी डार्लिंग प्रिंसी के जाने पर अपना दुख व्यक्त किया। शमिता शिल्पा के पोस्ट पर लिखती है कि तुम जहां कभी भी हो प्रिंसी तुम्हारी आत्मा को शांति मिले।

शिल्पा (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा बीते दिनों हंगामा 2 फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में परेश रावल व मिजान जाफरी अहम रोल में थे। मिजान जाफरी संग शिल्पा की कमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। वर्तमान में शिल्पा डांस के रियालिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आ रही हैं। जिसका प्रमोशन करने शिल्पा (Shilpa Shetty) बीते दिनों द कपिल शर्मा शो पहुंची थी। जहां उन्होंने कपिल शर्मा के ट्वीट व वाइन शॉप खुली होने जैसी बातें कहकर कपिल की खिंचाई की थी।

Also Read- PPF Account Reactive : PPF खाता हो गया है इनएक्टिव तो इस प्रोसेस से दोबारा कराएं एक्टिव

Also Read- सुशांत सिंह राजपूत से पहले Shahid Kapoor को ऑफर की गई थी शुद्ध देशी रोमांस फिल्म, इस वजह एक्टर ने कर दिया था मना

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular