Shilpa Shetty का पैर हुआ फै्रक्चर, 6 सप्ताह नहीं कर पाएंगी कोई काम

Shilpa Shetty का पैर हुआ फै्रक्चर, 6 सप्ताह नहीं कर पाएंगी कोई काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आगामी फिल्म की शूटिंग के दरम्यान बुरी तरह से घायल हो गई है। उनके पैर में गहरी चोट आई है। जिस वजह से उनका चलना-फिरना बंद हो गया है। वह व्हील चेयर पर आ गई हैं। इसके अलावा वह वॉर्कर की मदद से थोड़ी-बहुत चलकर अपना काम निपटाती हैं।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक अवार्ड शो में एक्ट्रेश शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) व्हील चेयर पर पहुंची। जहां उन्होंने वार्कर के सहारे चलकर अवार्ड लिया। इस दौरान शिल्पा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

Shilpa Shetty का पैर हुआ फै्रक्चर, 6 सप्ताह नहीं कर पाएंगी कोई काम

बताते चले कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन एक्ट्रेस में से है। जो फिटनेस फिक्रमंद है। वह खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा लेती हैं। सोशल मीडिया में भी शिल्पा कई बार योग की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। शिल्पा के फैंस भी उनके योग टिप्स को फालो करते हैं।

6 वीक लेंगी रेस्ट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पैर में चोट लगने के कारण वह 6 वीक तक बेड रेस्ट पर रहेगी। डॉक्टरों ने उन्हें रेस्ट की सलाह दी हैं। शिल्पा आगामी फिल्म की शूटिंग के दरम्यान फिसल गई थी। जिसकी वजह से उनके पैर में चोट लग गई थी। चोट लगने के तकरीबन 10 दिन एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि स्ट्रेचिंग न करने की कोई वजह नहं है।

शिल्पा (Shilpa Shetty) के नए प्रोजेक्ट की बात करें तो वह रोहित शेट्टी की वेब सिरीज में नजर आएगी। जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस प्रोजेक्ट को लेकर शिल्पा चर्चा में है।

Also Read- विराट कोहली के डिप्रेशन की वजह KRK ने अनुष्का शर्मा को बताया, लिखा- हिरोइन से शादी करने का परिणाम

Also Read- Rewa News : एरियर भुगतान के लिए 25 हजार रूपए की रिश्वत लेते प्राचार्य को लोकायुक्त पुलिस ने किया ट्रेप

Leave a Reply

Your email address will not be published.