Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTShilpa Shetty ने की कपिल शर्मा की खिंचाई, कहा- माइंडब्लोइंग ट्वीट करते...

Shilpa Shetty ने की कपिल शर्मा की खिंचाई, कहा- माइंडब्लोइंग ट्वीट करते हैं…

द कपिल शर्मा शो का एक वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कपिल शर्मा के ट्वीट को लेकर जमकर खिंचाई करती हैं।

द कपिल शर्मा शो कॉमेडी जगत का सबसे पॉपुलर शो है। जहां आए दिन सितारे अपनी फिल्मों व कार्यक्रमों का प्रमोशन करने पहुंचते रहते हैं। जिनसे कपिल शर्मा जमकर फ्लर्ट व मस्ती करते है। द कपिल शर्मा शो का हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेखक मनोज मुंतीसर ने अपने इंस्ताग्राम एकाउण्ट से शेयर किया है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) , मनोज मुंतीसर व सिंगर बादशाह द कपिल शर्मा शो में एंट्री लेते हैं। एंट्री के दौरान शो का माहौल बेहद ही शानदार रहता है। लेकिन जैसे ही शिल्पा शेट्टी कपिल की खिंचाई करना शुरू करती तो कपिल के चेहरे में मायूषी छा जाती हैं। कपिल कहते है कि आज आप सोचकर आई थी कि आप मेरी खिंचाई करेगी।

द कपिल शर्मा शो का एक वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कपिल शर्मा के ट्वीट को लेकर जमकर खिंचाई करती हैं।
Photo Credit- the kapil sharma show

दरअसल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शो में एंट्री लेते ही सबसे पहले कपिल की जमकर तारीफ करती हैं। वीडियो में कपिल यह कहते हुए नजर आते हैं कि इस समय ये टीम अपने शो के लिए गजब का टैलेंट ढूंढ रही हैं। लेकिन इन्हें यह नहीं पता कि सबसे बड़ा टैलेंट तो यहां है। तब शिल्पा कहती है कि कपिल में टैलेंट तो है ही।

यह सबसे शानदार कॉमेडी करते हैं। लेकिन इनमें एक और गजब का टैलेंट है। जिसे शायद आप लोग नहीं जानते हैं। आगे शिल्पा कहती है कि ये माइंडब्लोइंग ट्वीट करते हैं। शिल्पा (Shilpa Shetty) की जुबां से यह बात सुनकर कपिल के चेहरा डाउन हो जाता है। आगे शिल्पा कहती है कि आजकल आप ट्वीटर पर नहीं दिखते हैं। तो कपिल कहते है कि आजकल मैं कम क्यों ट्वीट करते हैं। तो शिल्पा कहती है कि क्यों वाइन के तो सारे शॉप खुले हैं। शिल्पा की जुबां से यह बात सुनकर कपिल की बोलती बंद हो जाती हैं।

बता दें कि शो के दौरान शिल्पा (Shilpa Shetty) ने कपिल के उस ट्वीट का जिक्र किया था। जब वह नशे में पीएम मोदी को एक ट्वीट कर दिया था। जिसके बाद कपिल की रातों की नींद हराम हो गई थी। जिसका खुलासा खुद कपिल ने हाल ही में अपने वेब शो में किया था।

Also Read- जब जैकी श्राफ ने जड़ दिया था Anil Kapoor को एक जोरदार थप्पड़, जाने क्या थी वजह

Also Read- जब Salman Khan को पहचान नहीं पाया यह था यह विदेशी एक्टर, फिर सुपरस्टार ने यूं दिया अपना परिचय

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular