Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSShiba Inu की John Richmond के साथ साझेदारी, 1825 SHIB Logo भी...

Shiba Inu की John Richmond के साथ साझेदारी, 1825 SHIB Logo भी चिपका

फैशन की दुनिया के महशूर जान रिचमण्ड (John Richmond) के साथ Shiba Inu Coin की साझेदारी हुई है। जिसकी जानकारी जान ने एक ट्वीट करके सार्वजनिक की है। इस साझेदारी के तहत रिचमण्ड शीबा इनु के साथ एक हाई फैशन कपड़ों का कलेक्शन तैयार करेंगे। जिसे मिलान के शो में दिखाया जावेगा।

Shiba Inu की John Richmond के साथ साझेदारी, 1825 SHIB Logo भी चिपका

Shiba Inu Coin अब अपनी नई साझेदारी के तहत फैशन जगत में एंट्री लेने जा रहा है। जिसकी जानकारी शीबा की एक टीम द्वारा सोशल मीडिया के जरिए दी है। Shiba coin की यह साझेदारी मिलान (Milan) स्थित लग्ज़री डिज़ाइनर जॉन रिचमंड (John Richmond) के साथ हुई है। Richmond ने स्वयं इस साझेदारी की घोषणा सोशल मीडिया ट्वीटर के जरिए सार्वजनिक की है। रिचमंड इस साझेदारी के तहत रिचमंड शीबा इनु के साथ एक हाई-फैशन कपड़ों का कलेक्शन तैयार करेंगे । जिसे Milan में एक शो में दिखाया जावेगा।

शीबा इनु डेवलपर्स ने Twitter पर इस साझेदारी की घोषणा की । जिसमें लिखा “घोषणा: @JRichmondstyle x @Shibtoken फैशन वीक के लिए तैयार है। जॉन रिचमंड ने जबरदस्त फैशन सहयोग के लिए Shiba inu के साथ साझेदारी की है! इतना ही नहीं, शीबा इनु टीम मिलान में इस साझेदारी और आने वाले कलेक्शन को लेकर जमकर विज्ञापन भी कर रहे हैं। WWD की रिपोर्ट की माने तो SHIB टीम ने मिलान की सिटी कॉउंसिल से विज्ञापन की इजाजत लेकर शहर में लगभग 1825′ ट्राम में SHIB के Logo भी चिपकाए हैं।

SHIB के ट्वीट से यह भी पता चलता है कि जॉन रिचमंड x Shib कलेक्शन में 10,000 NFTs शामिल होंगे, जिसे साल की दूसरी तिमाही में रिलीज किया जावेगा।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि NFT के फिज़िकल कलेक्शन को John Richmond रनवे पर सितंबर के मिलान फैशन वीक के दौरान “Legends Live Forever” नाम के एक शो में दिखाया जावेगा। कलेक्शन को अब एक ‘See Now, Buy Now (अभी देखें, अभी खरीदें) के रूप में पेश किया जाएगा । जिसे ब्रांड के मिलान और शंघाई स्थित फ्लैगशिप स्टोर और E-commerce प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जावेगा।

बता दें कि शीबा इनु एक पॉपुलर मीम कॉइन है। जिसे लेकर नित रोज नई-नई खबरें आती रहती हैं। शीबा इनु कॉइन को एक बड़ी मात्रा में बर्न भी किया जा रहा है। फरवरी माह करीब 1600 मिलियन से ज्यादा शीबा इनु कॉइन को बर्न किया गया है।

Also Read- 19 मार्च से Doge Coin व Shiba Inu Coin का पेमेंट शुरू करने जा रहा AMC Theatres, BitPay द्वारा की जा सकेगी पेमेंट

Also Read- मार्च माह की आखिरी तारीख तक पूरा कर लें यह काम, नहीं तो होगी मुश्किल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular