Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSShiba Inu Coin की कम नहीं हुई लोकप्रियता, व्हेल वॉलेट ने फिर...

Shiba Inu Coin की कम नहीं हुई लोकप्रियता, व्हेल वॉलेट ने फिर लगाएं 44 करोड़ रूपए

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) बीते दिनों रॉबिनहुड एक्सचेंज (Robinhood Exchange) पर लिस्ट हुआ। इस लिस्टिंग से कॉइन की कीमतों में जर्बदस्त उछाल देखने को मिला। इस बीच अब एक और बड़ी खबर शीबा इनु प्रशंसकों के लिए निकल कर सामने आ रही हैं। खबर यह है कि एक व्हेल वॉलेट ने शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) के खरबों टोकन करोड़ों रूपए के खरीदे हैं।

Shiba Inu Coin की कम नहीं हुई लोकप्रियता, व्हेल वॉलेट ने फिर लगाएं 44 करोड़ रूपए

WhaleStats की एक रिपोर्ट के अनुसार, पांचवें सबसे बड़े व्हेल अकाउंट ने बड़ी संख्या में Shiba Inu Cryptocurrency को खरीदा है। यह ट्रांजैक्शन BlueWhale0073 नाम व्हेल अकाउंट से किया गया है। यह एक Ethereum Whale अकाउंट बताया जा रहा है। कुछ दिन पहले रॉबिनहुड (Robinhood) पर शिबा इनु को शामिल किया गया था। इसके प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होने के बाद Shiba Inu की कीमत काफी बढ़ चुकी है। उसी दिन 24 घंटों में यह 36% बढ़कर दो माह के उच्च स्तर पर पहुंच गया था।

इस वक्त Shiba Inu उन टोकनों में शुमार है जो बड़े ट्रेडर्स सबसे ज्यादा खरीद रहे हैं। इनमें सबसे ज्यादा Ethereum Whale शामिल हैं जो इस टोकन को पर्चेज कर रहे हैं। WhaleStats की रिपोर्ट कहती है कि शिबा इनु पिछले 24 घंटों में Ethereum Whale द्वारा खरीदा जाने वाला सबसे पॉपुलर टोकन है। इसके अलावा टॉप 1000 इथेरियम व्हेल्स में Shiba Inu टॉप होल्डिंग बना हुआ है। यानी कि सबसे बड़े 1000 इथेरियम व्हेल्स में shiba inu की होल्डिंग सबसे ज्यादा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टॉप वॉलेट्स में 1.6 अरब डॉलर के Shiba Inu coins की होल्डिंग है।

बताते चले कि आज शीबा इनु कॉइन की कीमतों में थोड़ी गिरावट दर्ज हुई है। यह गिरावट 0.39 फीसदी की रही। तो वहीं 12 अप्रैल को इस सिक्के के कीमतों में काफी उछाल देखने को मिला था। हालांकि इस टोकन को लेकर निवेशक एक बड़ी रैली देखने के इंतजार में हैं। क्योंकि साल 2021 में इस टोकन ने दो बार बड़ा उछाल दिया था। लेकिन साल 2022 में अब तक इस टोकन में कोई बड़ा उछाल देखने को नहीं मिला है। माना जा रहा है कि अप्रैल माह के अंत या मई माह के शुरूआत में इस करेंसी की कीमतों में बड़ा उछाल देखा जा सकता है।

Also Read- Business Idea : राज्य व केन्द्र सरकार की मदद से आज ही शुरू करें यह बिजनेस, हर माह होगी लाखों की कमाई

Also Read- Business Idea : गर्मी के मौसम में गजब की कमाई कराएगा यह बिजनेस, 60 से 80 दिन में हो जाता है तैयार, सालभर रहती…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular