Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSShiba Inu Coin News Today : 50 रूपए का निवेश एक करोड़...

Shiba Inu Coin News Today : 50 रूपए का निवेश एक करोड़ का प्रॉफिट, समझिए पूरा कैलकुलेशन

Shiba Inu Coin News Today : सालभर पहले किसी ने यदि शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu coin) में 50 रूपए भी निवेश किया होता तो आज वह एक करोड़ का मालिक बन गया होता है। यह सब कैसे संभव है। चलिए कैलकुलेशन में समझते हैं।

Shiba Inu Coin News Today : पैसे सभी कमाना चाहते हैं, करोड़पति सभी बनना चाहते हैं। लेकिन सही जानकारी न होने की वजह से लोगों का यह ख्वाब सिर्फ ख्वाब ही रह जाता है। करोड़पति बनने का मौका शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) ने बीते कुछ साल पहले दिया था। यदि समय रहते इस मौके का लाभ उठाते हुए कोई 50 रूपए भी शीबा इनु कॉइन में निवेश कर देता तो वह आज 1 करोड़ रूपए का मालिक होता।

Shiba Inu Coin News Today : 50 रूपए का निवेश एक करोड़ का प्रॉफिट, समझिए पूरा कैलकुलेशन

50 का निवेश 1 करोड़ का रिटर्न

शीबा इनु कॉइन का रेट इन दिनों 0.002 के करीब चल रहा है। लेकिन करीब सालभर पहले इस करेंसी का रेट काफी निचले स्तर पर था। यानी कि साल भर पहले किसी ने 50 रूपए की शीबा इनु करेंसी (Shiba Inu Coin) खरीदी होती तो उसे 5379930935.39542 टोकन मिले होते। इन्हीं टोकनों को आज यदि निवेशक 0.002 के भाव पर सेल करता तो 1.11 करोड़ रूपए होती है। जिससे साफ है कि सालभर में इस करेंसी ने निवेशक को करीब 22235476 फीसदी का रिटर्न मिला होता।

3 रूपए से ऐसे करोड़पति

क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) के जानकार बताते हैं कि शीबा इनु से कमाई का अभी भी मौका है। जिससे अभी भी करोड़पति बना जा सकता है। यह सब संभव है शीबा इनु (Shiba Inu Coin) की एसआईपी (SIP) से। यदि सालभर पहले किसी ने 3 रूपए डेली की किसी ने शीबा इनु की एसआईपी ली होती तो आज वह 5533307675.42373 कॉइन का मालिक होता। इन कॉइनों को यदि कोई शीबा इनु (Shiba Inu Coin) के वर्तमान दर यानी कि 0.002 रेट में सेल करता तो यह रकम एक करोड़ से ज्यादा रूपए की होती है।

क्रिप्टो के जानकार बताते है कि एसआईपी (SIP) निवेश एक बेस्ट निवेश का आप्शन है। जिसे वीकली, डेली या महीने आदि में लिया जा सकता है। एसआईपी (SIP) की मदद से छोटी-छोटी निवेश की गई राशि एक बड़ा रिटर्न देने की क्षमता रखती है।

Also Read- Top 5 Crypto Indian Exchanger : ये हैं क्रिप्टो में पैसा लगाने 5 बेस्ट सुरक्षित ऐप

Also Read- सालभर में इस शेयर ने मचाया धमाल, 2 रूपए से पहुंचा 150 रूपए पार, निवेशक हुए मालामाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular