hindinews11.com

Shiba Inu व Doge coin की कीमतों में आज दिखी तेजी, जाने Bitcoin का हाल

शीबा इनु (Shiba Inu) तेजी से पॉपुलर हुआ एक मीम कॉइन है। जिसके दुनियाभर में एक बड़ी संख्या में होल्डर हैं। यह सभी निवेशक इस इंतजार में है कि कब शीबा इनु की कीमतों में तेजी से वृद्धि हो और वह यहां से वह मुनाफा बना सके।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शीबा इनु (Shiba Inu) कीमतों में इजाफा हो इसके लिए लगातार शीब कम्युनिटी काम कर रही हैं। शीबा इनु के टोकनों को एक बड़ी संख्या में लगातार बर्न किया जा रहा हैं। इन्हें डेड वॉलेट पर ट्रांसफर किया जा रहा है। शीब टोकन बर्निंग के पीछे का मुख्य उद्देश्य शीबा कॉइन के दामों को बढ़ाना हैं। ऐसे में आज शीबा इनु, डॉज कॉइन सहित कुछ क्रिप्टोकरेंसियों में तेजी देखने को मिली हैं। तो चलिए जानते हैं इन कॉइनों में कितनी तेजी आई है।

Shib And Doge

रिपोर्ट की माने तो डॉज कॉइन की कीमतों में पिछले 24 घंटों में 0.06 डॉलर की तेजी देखने को मिली है। जबकि शीबा इनु कॉइन की कीमतों में एक प्रतिशत की तेजी देखी गई है। इसके अलावा चर्चित क्रिप्टोंकरेंसी जैसे ट्रोन, बीएनबी, सोलाना, एक्सआरपी, लाइट कॉइन की कीमतों में 3 से 15 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी दर्ज हुई है।

Bitcoin

दुनियाभर की सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन (Bitcoin) की कीमतों में आज सुधार देखने को मिला है। जिस वजह से क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट कैप भी बढ़ा है। बिटकॉइन की कीमतों में आज 5 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है। इस वृद्धि के बाद बिटकॉइन की कीमत बढ़कर 20,149 डॉलर हो गई है। क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट कैप 1 ट्रिलियन डॉलर से कम है। बीते 24 घंटों में 4 प्रतिशत वृद्धि के बाद बिटकॉइन (Bitcoin) का मार्केट कैप 948 बिलियन डॉलर हो गया हैं।
तो वहीं दुनिया की सबसे लोकप्रिय दूसरी क्रिप्टोकरेंसी एथेरियम (Ethereum) की कीमतों में भी वृद्धि दर्ज की गई है। क्रिप्टोकरेंसी की कीमत में 8 फीसदी की वृद्धि दर्ज हुई है। जिसके बाद क्रिप्टोकरेंसी की ताजा कीमत बढ़कर 1142 डॉलर हो गई है।

Also Read- Shadi Anudan Yojana : बेटियों की शादी के लिए सरकार देगी 102000 रूपए, फटाफट जाने आवेदन की प्रक्रिया

Also Read- इस कंपनियों के शेयर ने 15 दिन में पैसे को किया डबल, निवेशकों की कर दिए चॉदी

 Twitter

 Telegram Channel Wbseries

 Facebook Page

Leave a Comment