hindinews11.com

Shiba Coin Today News : शीबा टोकन से अब बुक की जा सकेगी लग्जरी कारे, कंपनी ने बतौर पेमेंट स्वीकारा

Shiba Coin Today News : शीबा टोकन के जरिए अब लग्जरी कारों की बुकिंग की जा सकेगी। जिसकी जानकारी खुद ट्रेवल कंपनी ने एक ट्वीट करके सार्वजनिक की हैं।

शीबा इनु कॉइन (Shiba Inu Coin) सबसे पॉपुलर मीम कॉइन है। जिसे अब तक कई कंपनियां बतौर पेमेंट स्वीकार कर चुकी है। जिसमें अमेजन व एएमसी थिरयेटर शामिल हैं। अब हाल ही में शीबा इनु (Shiba Inu Coin) कंपनी को बतौर पेमेंट एक ट्रेवल कंपनी ने स्वीकारा है। जिसकी जानकारी कंपनी द्वारा एक ट्वीट करके सार्वजनिक की गई है। कंपनी ने ट्वीट में कहा कि है कि अब लग्जरी कारों की बुकिंग शीबा इनु टोकन (Shiba Inu Token) के जरिए की जा सकती हैं। शीबा इनु टोकन (Shiba Inu Token) को हमारी कंपनी ने बतौर पेमेंट स्वीकार किया है। यह कंपनी कोई और नहीं बल्कि Travala है। यह साइट दुनियाभर में 30 लाख से ज्यादा ट्रेवल प्रोडक्ट उपलब्ध कराती है। इस साइट की मदद से ट्रेवल, होटल व फ्लाइट्स आदि की बुकिंग की जाती है।

इन कंपनियों ने Shib को बतौर पेमेंट स्वीकारा

जैसा ही हमने आपसे कहा कि शीबा मीम कॉइन में सबसे पॉपुलर कॉइन में से एक हैं। इस लिहाजा से Shiba inu coin को बड़ी-बड़ी कंपनियां बतौर पेमेंट स्वीकार रही हैं। U.Today की एक रिपोर्ट की माने तो होटल व टिकिट बुकिंग प्लेटफार्म XcelTrip ने भी हाल ही में Shiba Inu coin को पेमेंट मैथड के रूप में लागू करने की घोषणा की थी। लिहाजा अब इस प्लेटफार्म पर शीबा होल्डर इस टोकन का उपयोग होटल बुकिंग व टिकिट बुकिंग में कर सकेंगे। कंपनी का कहना है कि यूजर्स अब Shiba inu Coin का इस्तेमाल करके 70 से अधिक देशों में 23 लाख होटल, 450 से अधिक Airlines और Car किराए पर बुक कर सकते हैं।

साथ ही NOWPayments ने भी अपने मरचेंट को एक SHIB BSC पेमेंट गेटवे जारी करने के लिए कहा है, जो Shiba inu coin को स्वीकारने का काम करे।

इसी साल मार्च माह में, Shiba Inu को सप्लाई चेन रियल एस्टेट में इनवेस्ट करने वाली REIT कंपनी नोयाक लॉजिस्टिक्स इनकम (NLI) ने भी स्वीकार करना शुरू किया था। वह कंपनी होती है जो इनकम जेनरेट करने वाली रियल एस्टेट या ऐसे ही संबंधित ऐसेट्स की मालिक होती है या उनको ऑपरेट करती है।

इसके अलावा, अमेरिका की थियेटर चेन AMC Theatres भी मीम क्रिप्टोकरेंसी Shiba Inu और DOGE Coin में पेमेंट लेना शुरू करने की घोषणा काफी समय पहले कर चुका है। एमएसी थिरयेटर शीब टोकन पेमेंट BitPay के जरिए स्वीकार करेगा।

Also Read- Business Idea : जॉब के साथ दिन में दो-तीन घंटे करें यह काम, महीने की होगी 10 से 15 हजार अतिरिक्त कमाई

Also Read- WhatsApp ने दिया यूजर्स को पैसे कमाने का मौका, इस फीचर्स के इस्तेमाल से होगी 35 रूपए की कमाई

Leave a Comment