Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSSHIB Latest News : शीबा इनु कॉइन की कीमतों में भारी गिरावट,...

SHIB Latest News : शीबा इनु कॉइन की कीमतों में भारी गिरावट, जानिए लेटेस्ट प्राइज

SHIB Latest News : Cryptocurrency बाजार में इन दिनों भारी गिरावट का दौर चल रहा है। यह दौर एक लम्बे समय से कायम है। हालांकि बीते कुछ समय पहले कई क्रिप्टोकरेंसी के दामों में थोड़ी बढ़त देखने को मिली थी। लेकिन वर्तमान समय में एक बार फिर इन करेंसियों के दामों में भारी गिरावट देखी जा रही हैं। ऐसे में निवेशकों का चिंतित होना जायज है। लेकिन क्रिप्टो के जानकार बताते हैं कि करेंसियों के दामों में भारी गिरावट उन लोगों के लिए एक मौका जो एकदम नए है और इन करेंसियों में इंट्री लेना चाहते हैं।

SHIB Latest News : शीबा इनु कॉइन की कीमतों में भारी गिरावट, जानिए लेटेस्ट प्राइज

शीबा इनु की कीमतों में गिरावट

शीबा इनु करेंसी (Shiba Inu Coin) की कीमतों में इन दिनों भारी गिरावट दर्ज की जा रही है। वजिरएक्स एक्सचेंज के एक आंकड़े की माने तो अब तक इस करेंसी 23.49 फीसदी तक गिरावट दर्ज की गई है। इस गिरावट के बाद शीबा इनु करेंसी की कीमत 0.001574 पहुंच गई है। शीबा इनु करेंसी (SHIB Latest News) के दामों में आई यह गिरावट साल 2022 की अब तक सबसे बड़ी गिरावट मानी जा रही है। शीबा इनु करेंसी का प्राइज अभी तक 0.002 पर चल रहा था। लेकिन बीते 24 घंटे में इस करेंसी के दाम में भारी गिरावट दर्ज की गई है। जिसके बाद करेंसी का दाम 0.001 के करीब पहुंच गया है।

नए लोगों के लिए है मौका

क्रिप्टो के जानकार बताते है कि जो लोग शीबा इनु करेंसी (SHIB Latest News) में निवेश करना चाहते हैं। उनके लिए यह बेहतरीन मौका हो सकता है। क्योंकि जितनी कम करेंसी की प्राइज रहेगी उतने ही ज्यादा कॉइन मिलेंगे। ऐसे में शीबा इनु कॉइन में यदि कोई निवेश करना चाहता है तो उनके लिए यह शानदार मौका हो सकता है।

इनमें भी जारी है गिरावट

शीबा इनु कॉइन (Shiba inu coin) के अलावा बिटकॉइन, ईथेरियम, डॉज कॉइन, ट्रोन कॉइन सहित कई अन्य कॉइनों की कीमतों में भारी गिरावट दर्ज की जा रही है। क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में एकाएक आई इस गिरावट से निवेशक हैरान है कि आखिर इतनी बड़ी गिरावट किस वजह से आ रही हैं। क्रिप्टो के जानकार बताते हैं कि यह गिरावट नए निवेशकों के लिए एक सुनहरा मौका है।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारी किसी को भी निवेश के लिए प्रेरित नहीं करता है। इसलिए कोई भी निर्णय लेने से पूर्व स्वयं जांच-परख अवश्य करें। क्योंकि क्रिप्टो निवेश जोखिम के आधीन है।

Also Read- Shiba Inu Coin News Today : 50 रूपए का निवेश एक करोड़ का प्रॉफिट, समझिए पूरा कैलकुलेशन

Also Read- Top 5 Crypto Indian Exchanger : ये हैं क्रिप्टो में पैसा लगाने 5 बेस्ट सुरक्षित ऐप

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular