Shardiya Navratri 2022 : धन प्राप्ति के लिए करें यह उपाय, कभी नहीं होगी पैसो की कमी, पर्स हमेशा रूपयों से रहेगा भरा

Shardiya Navratri 2022 : धन प्राप्ति के लिए करें यह उपाय, कभी नहीं होगी पैसो की कमी, पर्स हमेशा रूपयों से रहेगा भरा

Shardiya Navratri 2022 : शारदीय नवरात्रि पर्व का आगमन जल्द ही होने वाला है। यह हिन्दू धर्म के प्रमुख पावन त्यौहारों में से एक है। शारदीय नवरात्रि के 9 दिनों में भक्त विधि-विधान से मां दुर्गा के 9 रूपों की पूजा करते हैं। जिससे मां भक्तों पर प्रसन्न होकर सुख-समृद्धि का आर्शिवाद देती हैं।

नवरात्रि पर्व पर मां दुर्गा की विशेष कृपा प्राप्त करने, धन से जुड़ी समस्याओं से निजात पाने, आर्थिक स्थिति ठीक करने से जुड़े कुछ विशेष उपाय किए जा सकते हैं। ज्योर्तिविद् बताते है कि नवरात्रि में किए गए यह उपाय सालभर सुख-समृद्धि व धन-धान्य की कभी कमी नहीं होने देते हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है यह उपाय।

हाथ में पैसा टिकने करें यह उपाय

Shardiya Navratri 2022 : यदि आपके हाथ में पैसा नहीं टिकता है तो नवरात्रि पर्व के दिनों में किसी भी एक दिन आप पानी में दही मिलाकर स्नान करें। ऐसा करने से पैसा टिकने लगता है और मां की कृपा से घर की बरकत और धन में वृद्धि होने लगती है।

मिलेगा अपार धन

Shardiya Navratri 2022 : नवरात्रि के दिनों में किसी भी दिन यदि आप हरी इलायची पानी में डालकर स्नान करेंगे तो अपार धन प्राप्ति होने लगती है। इसके अलावा नवरात्रि के दिनों में मां के 9 रूपों का स्मारण करते रहना चाहिए।

धन के मार्ग खोलेगा यह उपाय

Shardiya Navratri 2022 : ज्योर्तिविद् बताते हैं कि नवरात्रि के समय हनुमान जी के मंदिर जाएं। उन्हें पान का बीड़ा अर्पित करें। ऐसा करने से हनुमान जी की विशेष कृपा भक्तों पर बनती है और धन के मार्ग खुल जाते हैं। जिससे भक्त नए-नए स्त्रोंतों से धन कमाने लगता है।

इसी तरह दुर्गा आष्टमी के दिन मां दुर्गा को श्रृंगार की सामग्री चढ़ाए। यह उपाय आपके धन आगमन के द्वार खोल देगा। इसके अलावा पति-पत्नी के बीच का संबंध भी मधुर होगा।

नोट- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी पूरी तरह से सत्य एवं सटीक है इसकी पुष्टि हम नहीं करते हैं। किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पूर्व जानकार से सलाह अवश्य लें।

Also Read- Vishwakarma puja 2022 : इस विधि से करेंगे भगवान विश्वकर्मा की पूजा तो व्यापार में मिलेगी खूब तरक्की

Also Read- आयुष्मान खुराना फिर पूजा बेबी बन दर्शकों को गुदगुदाने ला रहे Dream Girl 2, इस बार अनन्या के साथ लड़ाएंगे इश्क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *