Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedबिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद बेहद दुखी है Shamita...

बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद बेहद दुखी है Shamita Shetty, यह रही प्रमुख वजह!

बिग बॉस 15 समाप्त हो चुका है। इस बीच सभी प्रतिभागी अपने-अपने घर जा चुके हैं। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी अपने घर पहुंच चुकी है। जहां उन्होंने बीते दिनों अपना बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाया। इस दौरान शमिता शेट्टी एक न्यूज वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में कहा कि वह बाहर आकर बेहद दुखी है। अब शमिता किस बात पर दुखी है चलिए जानते हैं।

बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद बेहद दुखी है Shamita Shetty, यह रही प्रमुख वजह!

दरअसल यह बात तो सभी जानते है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है। शमिता शेट्टी भी बहन शिल्पा की तरह एक एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की। लेकिन उन्हें बहन शिल्पा जैसी पॉपुलरटी नहीं मिल पाई। शमिता (Shamita Shetty) बिग बॉस सीजन 15 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थी। जहां उन्होंने लोगों का जमकर मनोरंजन किया। शमिता कई बार शो में अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रही। अब जब शो समाप्त हो चुका है, शमिता शो से बाहर आ चुकी हैं।

बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद बेहद दुखी है Shamita Shetty, यह रही प्रमुख वजह!

तो उन्होंने बीते बुधवार को अपना बर्थडे धूमधाम से सेलीब्रेट किया। इस दौरान शमिता के कई वीडियो भी सुर्खियों में रहे। बर्थडे के मौके पर शमिता मीडिया कर्मियों को मीठे के पैकेट भी गिफ्ट की। इस दौरान एक न्यूज वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में शमिता ने शो से बाहर आने पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि वह बेहद दुखी है कि बहन शिल्पा शेट्टी के मुश्किल समय में वह उनके साथ नहीं थी। शमिता (Shamita Shetty) बताती है कि बहन शिल्पा उस समय मुश्किल में थी, तब वह शो में जा चुकी थी। ऐसे में उनके पास दो ही आप्शन थे। या तो वह शो छोड़ दें, या फिर बहन के साथ रह लें। आगे शमिता बताती है कि एक समय ऐसा लगा कि वह शो छोड़ दें। लेकिन घर वालों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया।

शमिता कहती है कि उन्हें बड़ी बहन शिल्पा पर गर्व है। वह एक बहादुर महिला है। मुश्किल दौर का उन्होंने जिस तरह से डटकर सामना किया, उसके लिए मैं उन्हें प्रणाम करती हूं। शमिता कहती है कि वह भले ही बिग बॉस ओटीटी पर थी। लेकिन शो बजाय उनका पूरा ध्यान उनकी बहन पर ही था। ऐसे में जब वह शो के अंदर थी उन पर क्या बीत रही थी वह बयां नहीं कर सकती हैं।

बता दें कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के जीजा राज कुन्द्रा कुछ महीनों पहले पोनग्राफी वीडियो केस मामले में फंस गए थे। जिसके बाद उनकी जमकर किरकरी हुई थी। पोर्नग्राफी मामले में राजकुन्द्रा को कई दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। इस दौरान सोशल मीडिया में शिल्पा शेट्टी को जमकर ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया यूजर शिल्पा शेट्टी पर भी कई तरह के आरोप लगाए। लेकिन शिल्पा शेट्टी ने बहादुरी दिखाते हुए सभी का डटकर न सिर्फ सामना किया बल्कि उन्होंने सभी को मुंह तोड़ जवाब भी दिया था।

Also Read- कोरोना वायरस से संक्रमित हुई Shabana Azmi, बोनी कपूर ने दी जावेद अख्तर से दूर रहने की सलाह

Also Read- Twinkle Khanna की इन चार बड़ी फिल्मों को देखना नहीं पसंद करते अक्षय कुमार, ये रही बड़ी वजह!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular