Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTशाहरूख की लाडली सुहाना खान से कम नहीं है सचिन तेंदुलकर की...

शाहरूख की लाडली सुहाना खान से कम नहीं है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की पॉपुलरटी, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

शाहरूख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता हैं। बेटी सुहाना खान सुपरस्टार की बेटी होने के नाते आए दिन लाइम लाइट में बनी रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का भले ही फिल्मों से अब तक कोई दूर-दूर तक वास्ता न रहा हो, लेकिन वह पॉपुलरटी में मामले में सुहाना खान को भी पीछे छोड़ती हैं। सारा तेंदुलकर की जब अब तस्वीरें देखेंगे तो आप मदहोश हो जाएंगी। क्योंकि बला की खूबसूरत सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं को मात देती हैं।

शाहरूख की लाडली सुहाना खान से कम नहीं है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की पॉपुलरटी, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

हाल ही में सारा तेंदुलकर को लेकर यह खबर आई कि वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। खबर तो यहां तक रही कि सारा भले ही मेडिसिन से पढ़ाई की हो, लेकिन वह बॉलीवुड में अपना करियर सवांरना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने बकायदा एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली है। लेकिन हम आपको बता दें कि अभी तक न ही सचिन तेंदुलकर व और न ही सारा तेंदुलकर ने किसी भी तरह से यह कंर्फम किया है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह सब कयासों का दौर है जो चलता रहता हैं। लेकिन जानकार यह बताते हैं कि सारा जल्द ही बतौर लीड एक्ट्रेस किसी फिल्म में एंट्री ले सकती हैं।

बात करें सारा की पॉपुलरटी की तो वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सारा को सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में लगभग 19 लाख से ज्यादा लोग फालो करते हैं। सारा खूबसूरती के मामले में किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वैसे आपको बता दें कि सारा खुद को मीडिया की लाइम लाइट से दूर रखती हैं। वह बेहद शर्मिली हैं। वह उन्हीं पार्टीज में शिरकत करती है जहां उनके पैरेंट्स सचिन तेंदुलकर व मां अंजली तेदुलकर जाती हैं।

रिपोर्ट की माने तो सारा तेंदुलकर रणवीर सिंह की बड़ी फैंस हैं। रणवीर की फिल्मों में से बाजीराव मस्तानी उनकी फेवरेट फिल्म में से एक हैं। बीते दिनों बॉलीवुड डेब्यु को लेकर जब खबर आ ही चुकी हैं तो ऐसे में सारा के फैंस को अब इस बात का इंतजार है कि आखिर सारा किस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करेंगे। हालांकि यह तो आने वाला अब समय ही बताएगा कि सारा फिल्मों में अपना करियर बनाती हैं या फिर किसी अन्य क्षेत्र में। फिलहाल सभी बातों के लिए अभी हमें इंतजार करना होगा।

Also Read- Salman Khan के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए Sonakshi Sinha को ढाई साल करना पड़ा था यह काम!

Also Read- पर्दे पर Kiara Advani का मास्टरबेशन सीन देख दादी ने दिया था यह रिएक्शन, कहा-अब दुनिया के सामने..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular