Shahrukh khan ने रानी मुखर्जी को पटाकर लिखवाया बंगाली में भाषण, मंच से पढ़ा तो खूबी तालियां

Shahrukh khan ने रानी मुखर्जी को पटाकर लिखवाया बंगाली में भाषण, मंच से पढ़ा तो खूबी तालियां

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान (Shahrukh khan) हाल ही में कोलकत्ता में आयोजित 28वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल भाग लिया। जहां उन्होंने रानी मुखर्जी से लिखवाएं भाषण को मंच से जब पढ़ा, तो लोगों ने खूब तालियां बजाई।

कोलकत्ता में आयोजित 28वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कार्यक्रम में मंच पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे। उक्त कार्यक्रम का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बॉलीवुड के किंग खान बंगाली भाषा में अपना सम्बोधन दिए।

Shahrukh khan ने रानी मुखर्जी को पटाकर लिखवाया बंगाली में भाषण, मंच से पढ़ा तो खूबी तालियां

रानी मुखर्जी को पटाकर लिखवाया बंगाली में भाषण

शाहरूख (Shahrukh khan) ने मंच में अपना उद्बोधन देते हुए कहा कि उन्होंने ममता दीदी से वादा किया था जब भी वह कोलकत्ता आएंगे तो बंगाली भाषा में बात करेंगे। लिहाजा जब उन्हें कोलकत्ता आना तो सबसे पहले उन्हें रानी मुखर्जी की याद आई। शाहरूख खान कहते हैं कि उन्होंने रानी मुखर्जी को पटाया, फंसाया। तब रानी उनके लिए बंगाली में भाषण लिखा।

Also Read- Isha Ambain : नाइट पार्टी के लिए परफेक्ट ईशा अंबानी का साड़ी लुक, आप कर सकते ट्राई

बंगाली भाषा में शाहरूख का भाषण सुन खूब बजी तालियां

मंच से जब शाहरूख खान ने बंगाली भाषा में अपना उद्बोधन दिया। तो मंच पर बैठे अतिथियों के चेहरे खिल उठे। सभी मुस्कुराते हुए दिखे। तो वहीं नीचे बैठी जनता शाहरूख का बंगाली भाषा में भाषण सुनकर गदगद हो गई। जिन्होंने खूब तालिया बजाई।

अब शाहरूख खान (Shahrukh khan) के बंगाली भाषा में भाषण का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स शाहरूख का बंगाली भाषा में उद्बोधन सुनकर जमकर अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

बताते चले कि इन दिनों शाहरूख खान (Shahrukh khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। शाहरूख पठान फिल्म के जरिए लम्बे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म के हाल ही में कई गाने रिलीज हुए। जिसमें शाहरूख का डेसिंग लुक सामने देखने को मिला हैं।

Also Read- gold heavy ring design : सोने की यह अंगूठियां आपकी उंगलियों की बढ़ा देंगी शोभा, बेहद स्टाइलिश हैं डिजाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *