सुहाना को लेकर परेशान रहते हैं Shahrukh khan, बेटी कहती है कि मुझसे दूर रहो…

सुहाना को लेकर परेशान रहते हैं Shahrukh khan, बेटी कहती है कि मुझसे दूर रहो…

शाहरूख खान (Shahrukh khan) पिछले 4 सालों से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए है। जिसके पीछे प्रमुख कारण बेटी सुहाना खान हैं।

शाहरूख खान (Shahrukh khan) की दुनियाभर में गजब की फैंस फालोइंग हैं। अभिनेता को चाहने वाले लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं। शाहरूख पिछले 4 सालों से काम से ब्रेक लिए हुए हैं। इन 4 सालों में शाहरूख की एक भी फिल्म नहीं आई। जिससे फैंस परेशान है। अब शाहरूख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह क्यों काम नहीं करते हैं। क्यों पिछले 4 सालों में उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई।

सुहाना को लेकर परेशान रहते हैं Shahrukh khan, बेटी कहती है कि मुझसे दूर रहो…

सुहाना से परेशान थे शाहरूख!

शाहरूख खान (Shahrukh khan) हाल ही में साउदी अरब के रेड सी फिल्म फेस्टिवल 2022 में नजर आए थे। यहां उन्हें इंडियन सिनेमा में शानदार योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस ईवेंट में शाहरूख ने खुलासा किया कि वह बेटी सुहाना की वजह से ब्रेक पर थे। वह बेटी की वजह से परेशान थे। क्योंकि उनकी बेटी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क चली गई थी। ऐसे में वह 8 महीनों तक इंतजार करते रहे कि सुहाना मुझे कॉल करेगी।

आगे शाहरूख खान (Shahrukh khan) बताते हैं कि जब इन 8 महीनों में बेटी का कॉल नहीं आया, तो एक दिन उन्होंने खुद फोन लगाया। उन्होंने सुहाना से पूछा कि क्या अब मैं काम करना शुरू कर सकता हैं। तो बेटी कहती है कि आप काम क्यों नहीं करते हो। शाहरूख कहते है कि मुझे लगा कि जब सुहाना न्यूयॉर्क में अकेला फील करेगी तो वह मुझे कॉल करेगी। शाहरूख की यह बातें सुन सुहाना कहती है कि मुझे यहां बहुत अच्छा लग रहा है। आप मुझसे दूर रहो।

शाहरूख खान (Shahrukh khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2023 में कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। पहली फिल्म उनकी पठान होगी। जिसका टीजर रिलीज किया जा चुका हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। शाहरूख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और सलमान जैसे सितारे नजर आ आएंगे।

Also Read- उसने मुझे जान बूझकर गलत तरीके से छुआ, जब Sushmita Sen सेन ने मिथुन चक्रवती पर लगाए थे आरोप…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *