शाहरूख खान की पत्नी Gauri Khan बेटे अबराम को लेकर हैं बेहद चिंतित, सता रहा उन्हें इस बात का डर

शाहरूख खान की पत्नी Gauri Khan बेटे अबराम को लेकर हैं बेहद चिंतित, सता रहा उन्हें इस बात का डर

Shahrukh Khan’s wife Gauri Khan is very worried about son AbRam, she is afraid of this

शाहरूख खान जहां इन दिनों अपनी नई अपकमिंग फिल्मों को लेकर आए दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी Gauri Khan भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं।

शाहरूख की बीवी गौरी (Gauri Khan) बीते दिनों करण जौहर के चैट शो काफी विद करण में बतौर मेहमान शिकरत करने पहुंची थी। जहां उन्होंने पहले शाहरूख खान के बारे में खुलकर बातें की। इसके बाद उन्होंने अपने बच्चों को लेकर खुलकर बातें की।

शाहरूख खान की पत्नी Gauri Khan बेटे अबराम को लेकर हैं बेहद चिंतित, सता रहा उन्हें इस बात का डर

बताते चले कि गौरी (Gauri Khan) भले ही सिने जगत से खुद को दूर रखे हो, लेकिन वह किसी न किसी वजह से लाइम लाइट बनी रहती हैं। गौरी खान एक फैशन डिजाइनर है। जो अक्सर देश-विदेश का भ्रमण करती रहती हैं। अब जब बीते दिनों वह काफी विद करण जौहर के चैट शो में पहुंची तो उन्होंने वहां छोटे बेटे अबराम को लेकर खुलकर बातें की। गौरी (Gauri Khan) कहती है कि वह छोटे बेटे को लेकर बेहद चिंतित हैं। बेटे को लेकर उन्हें एक बार का डर हमेशा सताता रहता है। जिसे वह अबराम की बेहद केयर करती हैं। तो गौरी के बेटे अबराम की क्या बुरी आदत है चलिए जानते हैं विस्तार से।

बेटे अबराम की इस बुरी अदात से परेशान है गौरी

कॉफी विद करण चैट शो में गौरी (Gauri Khan) कहती है कि वह छोटे बेटे अबराम को लेकर बेहद चिंतित हैं। क्योंकि उसकी एक बुरी आदत हैं। बेटे की यह आदत ही उनकी चिंता का विषय है। गौरी बताती है कि बेटे अबराम का वजन दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। वह ज्यादा खाने की शौकीन है। हालांकि अबराम की यह आदत उन पर ही गई है। क्योंकि वह भी बेहद फूडी है, वह भी खाना खाना खूब पसंद करती हैं। लेकिन अबराम का जिस गति से वजह बढ़ रहा है वह चिंता का विषय है। इस वजह से अबराम की सबसे ज्यादा केयर करनी पड़ती है। हालांकि बच्चों के प्रति गौरी (Gauri Khan) का केयरिंग नेचर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

बात करें शाहरूख खान की तो आगामी समय में शाहरूख कई फिल्मों नजर आने वाले हैं। शाहरूख की एक बाद एक कई फिल्में रिलीज होगी। शाहरूख ब्रम्हास्त्र फिल्म में छोटे मगर दमदार किरदार में नजर आए थे। लोगों ने शाहरूख के किरदार को देखकर सीटियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाएं।

शाहरूख खान की पत्नी Gauri Khan बेटे अबराम को लेकर हैं बेहद चिंतित, सता रहा उन्हें इस बात का डर

बात करें शाहरूख की आने वाली फिल्मों की तो उनकी आने वाली फिल्म जवान एवं पठान हैं। इन फिल्मों में शाहरूख जर्बदस्त एक्शन करते हुए दर्शकों को नजर आएंगे। रिपोर्ट की माने तो शाहरूख अब एक्शन फिल्मों की ओर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। वह सलमान की राह पर चल पड़े हैं। वह फिल्मों में रोमांक कम एक्शन करते हुए ज्यादा नजर आएंगे। हालांकि शाहरूख का एक्शन अवतार दर्शकों को कितना पसंद आता है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Also Read- KBC 14 : सेना से जुड़े 50 लाख के इस सवाल पर अटक गई पंजाब की आरती, सही जवाब सुन बढ़ाएं अपनी नॉलेज

Also Read- सलमान खान की राह पर चले Shahrukh khan, फिल्मों अब रोमांस नहीं बल्कि करेंगे यह काम!

Leave a Reply

Your email address will not be published.