Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTसलमान खान के साथ नजर बॉलीवुड डेब्यू कर रही शहनाज गिल, इस...

सलमान खान के साथ नजर बॉलीवुड डेब्यू कर रही शहनाज गिल, इस फिल्म में लीड रोल प्ले करते आएंगी नजर

सलमान खान इन दिनों कभी ईद कभी दीवाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान के साथ इस फिल्म में शहनाज गिल लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएगी।

सलमान खान टाइगर 3 फिल्म के बाद अब कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। खबरों की माने तो सलमान के साथ इस फिल्म में शहनाज गिल लीड रोल प्ले करते हुए नजर आएगी। शहनाज के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, पूजा हेगड़े व आयुष शर्मा लीड रोल में होंगे।

सलमान खान के साथ नजर बॉलीवुड डेब्यू कर रही शहनाज गिल, इस फिल्म में लीड रोल प्ले करते आएंगी नजर

बता दें कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 शो में नजर आई थी। जहां उन्होंने अपने चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीत लिया था। बिग बॉस 13 में शहनाज गिल व सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। बिग बॉस 13 को सलमान खान होस्ट कर रहे थे। इस दौरान शहनाज ने अपने चुलबुले अंदाज से सलमान का भी दिल जीत लिया था। अब जब इन दिनों शहनाज सलमान के साथ कभी ईद कभी दीवाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं तो इस दौरान उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई। जिस पर वह भावुक हो उठी। वह अपने आंसू नहीं रोक पाई। हालांकि सलमान के साथ बड़े प्रोजेक्ट में काम करके शहनाज खुश है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को वह भुला नहीं पा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो शहनाज भले अपने सपने पूरे कर रही हो, लेकिन उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की आज आज भी काफी सता रही है। वह सिद्धार्थ को बेहद मिस करती हैं। कई ईवेंट में शहनाज खुलकर यह बयां कर चुकी थी वह सिद्धार्थ से बेहद प्यार करती थी। सिद्धार्थ उनके दिल के करीब था। एकाएक सिद्धार्थ के चले जाने से वह पूरी तरह से टूट गई है।
मीडिया रिपोर्ट की माने तो कभी ईद कभी दीवाली में काम करने के लिए शहनाज गिल को सलमान खान ने एप्रोच किया था। आमतौर पर यह देखा जाता है कि फिल्मों में काम करने के लिए प्रोड्यूसर अभिनेता को एप्रोच करते हैं। लेकिन यहां थोड़ा उल्टा है। रिपोर्ट की माने तो सलमान ने शहनाज को यह भी कहा कि वह अपने हिसाब से अपनी फीस रख सकती हैं। हालांकि इस बारे में न ही शहनाज व सलमान किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Also Read- इस शेयर ने सालभर में निवेशकों की बदल किस्मत, 25 पैसे से पहुंचा 6 रूपए पार

Also Read- Jackfruit Farming Business : कटहल की बागवानी किसानों को बनाएगी धनवान, विदेशों में तगड़ी डिमाण्ड, डॉलर में होगी बंपर कमाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular