Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTसुशांत सिंह राजपूत से पहले Shahid Kapoor को ऑफर की गई थी...

सुशांत सिंह राजपूत से पहले Shahid Kapoor को ऑफर की गई थी शुद्ध देशी रोमांस फिल्म, इस वजह एक्टर ने कर दिया था मना

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सिने जगत के पॉपुलर अभिनेता हैं। शाहिद ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की है। शाहिद रोमेंटिक, कॉमेडी व एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते है। शाहिद कपूर 25 फरवरी 2022 को आज अपना 41वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में शाहिद के फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत से पहले Shahid Kapoor को ऑफर की गई थी शुद्ध देशी रोमांस फिल्म, इस वजह एक्टर ने कर दिया था मना

शाहिद (Shahid Kapoor) की दुनियाभर में एक जर्बदस्त फैंस फालोइंग है। फिल्म कबीर सिंह को मिली अपार सफलता के बाद शाहिद की फैंस फालोइंग तेजी से बढ़ी है। शाहिद (Shahid Kapoor) ने अपने करियर में जब वी मेट, विवाह, आर राजकुमार, पद्मावत जैसी कई फिल्मों सुपरहिट दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में रिजेक्ट भी कर चुके हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी सुपरहिट फिल्में हैं जो पहले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को ऑफर की गई थी लेकिन शाहिद द्वारा रिजेक्ट किए जाने के बाद ये फिल्में अन्य स्टार्स को ऑफर हुई। जब यह फिल्में बॉक्स पर सुपरहिट साबित हुई तो निश्चित ही एक्टर को पछतावा हुआ होगा। ऐसे में चलिए जानते हैं कि आखिर कौन-कौन सी फिल्में शाहिद ने रिजेक्ट की।

शुद्ध देसी रोमांस

सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म शुद्ध देसी रोमांस साल 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रमुख रूप से वाणी कपूर, ऋषि कपूर व परिणीति चोपड़ा नजर आए थे। शुद्ध देसी रोमांस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म क्रिटिक ने भी इस फिल्म को खूब सराहा था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत से पहले यह फिल्म शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को ऑफर की गई थी। लेकिन शाहिद ने इस फिल्म को किस वजह से ठुकरा दिया था इसके कारणों का तो नहीं पता चल सका, लेकिन फिल्म के सुपरहिट साबित होने के बाद निश्चित शाहिद को यह पछतावा हुआ होगा।

सुशांत सिंह राजपूत से पहले Shahid Kapoor को ऑफर की गई थी शुद्ध देशी रोमांस फिल्म, इस वजह एक्टर ने कर दिया था मना

हम आपको बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सिर्फ शुद्ध देसी रोमांस फिल्म के ऑफर को ही नहीं ठुकराया था। बल्कि उन्हें कई फिल्में ऑफर हुई थी। जिसे शाहिद ने ठुकरा दिया था। बाद में जब यह फिल्में रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने के साथ ही कई अवार्ड अपने नाम किए थे। शाहिद को ऑफर की गई फिल्मों में रांझणा, रंग दे बसंती व रॉकस्टार जैसी फिल्में शामिल हैं।

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्टर जर्सी फिल्म में नजर आएंगे। शाहिद की यह फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित है। जिसमें मु्रनल ठाकुर, पंकज कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो 14 अप्रैल 2022 को यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Also Read- बॉलीवुड की इस युवा अभिनेत्री को Amitabh Bachchan ने बनाया अपना किरदाए, महीने में वसूलेंगे इतनी मोटी रकम

Also Read- Aishwarya Rai व Abhishek Bachchan के हनीमून पर हुआ था ऐसा जिसे पहली बार सुन सहम गई थी एक्ट्रेस, जाने पूरा वाक्या

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular