hindinews11.com

Shahid Kapoor ने बयां किया दर्द, कहा- मीरा रापजूत बच्चों के साथ मिलकर मुझे धक्के मार निकाल देते हैं घर से बाहर, फिर मैं…

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जर्सी का प्रमोशन करने में बिजी हैं. यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है जिसके अंदर शाहिद कपूर ने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया है. जब प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर जाते हैं तो कई बार इंटरव्यू में उनकी निजी जिंदगी से जुड़े किस्से भी सुनाते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके साथ ऐसा हर रोज होता था कि उनके बच्चे और पत्नी मीरा राजपूत मिलकर उन्हें घर से बाहर निकाल देते थे. आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की थी और इस समय उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम मिशा और जैन है.

Shahid Kapoor ने बयां किया दर्द, कहा- मीरा रापजूत बच्चों के साथ मिलकर मुझे धक्के मार निकाल देते हैं घर से बाहर, फिर मैं...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि भले ही में बॉलीवुड का स्टार हूं लेकिन अपने बीवी और बच्चों के सामने ऐसा लगता है जैसे मेरी कोई औकात नहीं है और वह उन्हें कभी भी घर से निकाल देते हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इसके बाद बताया कि उसकी बेटी ने स्कूल जाना भी शुरू कर दिया है ऐसे में जब वह घर पर नहीं होती है तो अकेलापन महसूस होता है. शाहिद कपूर अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और बॉलीवुड के अंदर दोनों ही बच्चे काफी चर्चा में रहते हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने आगे बताया है कि जब भी कोई मूवी करते हैं तो शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चे भी उन्हीं फीडबैक देते हैं. जब उन्हें कोई फिल्म अच्छी लगती है तो वह फीडबैक देते हैं लेकिन जब कोई फिल्म पसंद नहीं आती है तो उस पर फीडबैक देना भी पसंद नहीं करते हैं. हालाँकि पूरी फैमिली में बहुत ही हेल्दी रिलेशनशिप है और सभी एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे गौतम ने डायरेक्ट किया है. इसके अंदर शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आने वाली है यह फिल्म आपको 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाली है.

Also Read- Happy Birthday Allu Arjun : बेहतरीन अभिनेता के साथ ही शानदार सिंगर भी है अल्लू अर्जुन, किताबें पढ़ने का है बेहद शौक

Also Read- Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट जल्द बनेगी कपूर खानदान की बहू, वायरल हुआ ऋषि नीतू का वेडिंग कार्ड

Leave a Comment